1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. flight will start from kanpur to 8 cities including patna jaipur goa nrj

UP Good News: कानपुर से पटना, जयपुर, गोवा समेत 8 शहरों के लिए उड़ान होगी शुरू, तैयारी तेज

जल्द ही कानपुर टू वाराणसी फ्लाइट को भी शुरू कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबि‍क, कनेक्टिविटी निर्माणाधीन एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के रनवे से टैक्सी लिंक होने के बाद मिलेगी. स्पाइस जेट ने कानपुर से वन स्टॉप यानी आठ शहरों के लिए कनेक्टिंग फ्लाइटों को शुरू करने के लिए इसे शेड्यूल में शामिल कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सांकेति‍क तस्‍वीर
सांकेति‍क तस्‍वीर
ट्वीटर

Kanpur News: कानपुर से पटना, जयपुर, गोवा समेत 8 शहरों के लिए जल्द ही फ्लाइट सेवा शुरू होने जा रही है. कानपुर एयरपोर्ट पर बन रहे नए टर्मिनल पर टैक्सी लिंक का काम जल्‍द से जल्‍द पूरा करने की तैयारी है. इसके पूरा होते ही फ्लाइट को हरी झंडी दिखा दी जाएगी. जानकारी दी गई है कि काम पूरा होने के बाद कानपुर से सूरत, देहरादून, राजकोट, पटना, जयपुर और गोवा जाया जा सकेगा.

अथॉरिटी से फौरी तौर पर मंजूरी भी

जल्द ही कानपुर टू वाराणसी फ्लाइट को भी शुरू कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबि‍क, कनेक्टिविटी निर्माणाधीन एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के रनवे से टैक्सी लिंक होने के बाद मिलेगी. स्पाइस जेट ने कानपुर से वन स्टॉप यानी आठ शहरों के लिए कनेक्टिंग फ्लाइटों को शुरू करने के लिए इसे शेड्यूल में शामिल कर लिया है. अथॉरिटी से फौरी तौर पर मंजूरी भी मिल चुकी है. वहीं चकेरी में नए टर्मिनल की इमारत का काम काफी धीमा होने की वजह से एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इसका ऑप्शन तलाश कर काम शुरू कर दिया है. दरअसल पुराने प्रस्थान कक्ष के विस्तार का कार्य को शुरू कर दिया गया है. जिसके बाद इसकी क्षमता को तीन फ्लाइट के बराबर कर दिया डाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें