1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. fire caught due to short circuit in house in ghatampur household goods and bike burnt to ashes slt

घाटमपुर में शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, गृहस्थी और बाइक जलकर राख

कानपुर के घाटमपुर के पहेवा गांव में शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई. देखते ही देखते आग चारो तरफ फैल गई और विकराल रूप ले लिया. इस आगजनी से कई सामान जलकर खाक हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
शार्ट सर्किट से घर में लगी आग
शार्ट सर्किट से घर में लगी आग
Prabhat Khabar

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें