1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. elder brother assaulted cancer victim younger brother for refusing to give 15 lakh rupees in kanpur acy

Kanpur News: रिटायरमेंट के बाद मिला 50 लाख रुपये, भाई ने 15 लाख पर जताया हक, न देने पर कर रहा मारपीट

कानपुर में एक कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने अपने बड़े भाई पर गंभीर आरोप लगाये हैं. व्यक्ति का कहना है कि बड़ा भाई उसकी गाढ़ी कमाई और पुश्तैनी संपत्ति को हड़पना चाहता है. मामले में पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने  बड़े भाई पर लगाये गंभीर आरोप
कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने बड़े भाई पर लगाये गंभीर आरोप
प्रभात खबर

Kanpur News: नजीराबाद थाना अंतर्गत शिवाजी नगर निवासी रविंद्र कुमार मिश्रा ने अशोक नगर स्थित कानपुर जर्नलिस्ट क्लब में प्रेस वार्ता कर अपनी फरियाद सुनाई. पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि उनका बड़ा भाई नरेंद्र कुमार मिश्रा उनकी गाढ़ी कमाई और पुस्तैनी संपत्ति का हिस्सा हड़पना चाहता है और हिस्सा ना देने पर आए दिन गाली गलौज और मारपीट करता है.

रविन्द्र मिश्रा का कहना है कि वह पैराशूट फैक्ट्री से कुछ दिनों पूर्व ही रिटायर हुए हैं, जिससे उनको 50 लाख रुपये रिटायरमेंट के तौर पर मिला था. इसी कारण नरेंद्र कुमार मिश्रा की नजर उसकी गाढ़ी कमाई पर है और वह जबरन उनसे 15 लाख रुपये की मांग करता है. रविंद्र कुमार मिश्रा द्वारा पैसा देने से इनकार करने पर वह और उसके दोनों लड़के उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं.

रविंद्र कुमार मिश्रा कैंसर पीड़ित हैं. उसके बावजूद भी उनका बड़ा भाई अपने दोनों गुंडे लड़कों के साथ उनके पूरे परिवार के साथ मारपीट और भद्दी-भद्दी गाली देता है, जिसकी शिकायत थाना नजीराबाद में की, लेकिन पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें