1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. body of businessman s wife found hanging from fan in kanpur family members allege murder acy

Kanpur News: कारोबारी की पत्नी का पंखे से लटका मिला शव, पति पर हत्या का आरोप

कानपुर में एक कारोबारी की पत्नी का शव घर में पंखे से लटका हुआ मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक महिला के परिजनों ने पति पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर में कारोबारी की पत्नी का फंदे से लटका मिला शव
कानपुर में कारोबारी की पत्नी का फंदे से लटका मिला शव
प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत अशोक नगर इलाके में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक कारोबारी की पत्नी का शव घर में पंखे से लटका मिला. मामले में परिजनों ने बेटी को मारकर लटकाने का आरोप लगाया है.

दरअसल, कारोबारी सूर्यांश खरबंदा की शादी 3 साल पहले आंचल ग्रोवर से हुई थी. मृतक आंचल की मां रीना ग्रोवर का आरोप है कि पति सूर्यांश ने उनकी बेटी को मारकर उसका शव पंखे से लटका दिया है. सूर्यांश एक नामी मसाला कम्पनी के पूरे यूपी का सिएंडफ़ लिए हुए है. घटना की जानकारी उस वक़्त हुई, जब मां ने बेटी को फोन मिलाया तो फोन नहीं उठा.

बीते 3 सालों से चल रहे घरेलू विवाद के चलते मां को शक हुआ तो परिजन लड़की के अशोक नगर आवास पहुंचे, जहां गार्ड ने पहले तो दरवाजा नहीं खोला, कई घंटे की मशक्कत के बाद गार्ड ने दरवाजा खोला और भाग गया. जब परिजन घर के अंदर पहुंचे तो शव पंखे से लटका हुआ था, जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी नजीराबाद थाना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मृतक महिला के पिता ने दहेज की मांग और आरोपी के अवैध संबंध होने के चलते हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया. वहीं, घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे एसीपी नसीराबाद संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस महिला का घर में शव पंखे से लटका होने की जानकारी मिली थी. इस मामले में परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें