1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. auraiya news two year old girl raped in auraiya accused arrested and sent to jail acy

Auraiya News: औरैया में दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी को भेजा गया जेल

औरैया में दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Auraiya News: औरैया में दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म,
Auraiya News: औरैया में दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म,
सांकेतिक तस्वीर

Auraiya News: औरेया में दो साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है और युवक को हिरासत में ले लिया है.

पूरा मामला बिधूना कोतवाली क्षेत्र का है. यहां दो साल की बच्ची को एक युवक द्वारा हवस का शिकार बनाने की बात उसके पिता द्वारा कोतवाली में बताई गई, जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि माता-पिता बच्ची को दादी के पास छोड़कर एक रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. तभी गांव का ही सुशील (40) बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया और दुष्कर्म किया, जिससे बच्ची को चोटें आई. रात को जब माता-पिता वापस आए तो सारी घटना दादी ने अपने बेटे को बताई.

लोकलाज के कारण पहले तो कुछ नहीं कह पाए लेकिन अपराधी को सजा दिलाने के लिए पीड़िता के पिता ने हिम्मत जुटाई और सारी घटना से पुलिस को अवगत कराया. इस पर तत्काल पुलिस ने आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया और मामला पंजीकृत करके जांच में जुट गई.

पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं, आरोपी के खिलाफ 376A , 376B एवं पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया. फिलहाल, उसे जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें