1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. auraiya crime news 5 employees of company were kidnapped in gail pata auraiya latest news

Auraiya News: गेल पाता में एक कंपनी के 5 अधिकारियों का अपहरण, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

गेल पाता पेट्रोकेमिकल संयंत्र में एक मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारियों का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया. हालांकि, घटना के तीन घंटे बाद सभी को छोड़ दिया गया

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
गेल पाता में एक कंपनी के 5 अधिकारियों का अपहरण
गेल पाता में एक कंपनी के 5 अधिकारियों का अपहरण
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Auraiya News: जिले में गेल पाता पेट्रोकेमिकल संयंत्र में काम कर रही एक मल्टीनेशनल कंपनी के पांच अधिकारियों का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया. पुलिस की घेराबंदी के बाद अपहर्ता तीन घंटे बाद कार सहित सभी को रामगढ़ के पास छोड़कर फरार हो गए. मामले की जानकारी पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, अपहरण की ये पूरी घटना शनिवार सुबह करीब आठ बजे की है. कंपनी में लगी कार अधिकारियों को लेकर गेल पाता जा रही थी. बसुंधरा और पाता प्लांट के बीच कुछ बाइकों पर सवार युवकों ने कार को रोक लिया. बाद में वे कार सवारों का अपहरण करके उन्हीं की कार से बिधूना ले गए.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

आरोप है कि काम लेने का दबाव बनाने, अपने लोगों को कंपनी में लगवाने और रंगदारी को लेकर अपहरण किया गया. इनमें कंपनी के रीजनल चीफ मैनेजर समेत पांच अधिकारी शामिल थे. घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें