1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. yogi adityanath attacks opposition parties during gorakhpur visit abk

उत्तर प्रदेश में गुंडे की गुंडई खत्म, माफिया सूबे से फरार हो गए- योगी आदित्यनाथ

बीजेपी कार्यकर्ताओं के बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने हमेशा से सम-विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए विकास किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, सीएम
योगी आदित्यनाथ, सीएम
प्रभात खबर

Yogi Adityanath Gorakhpur Visit: अपने गृह जिले गोरखपुर के दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विरोधियों पर जोरदार हमला बोला. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बूथ स्तर के पदाधिकारियों के साथ सोमवार को बैठक की. इस दौरान सीएम योगी भी मौजूद रहे. बीजेपी कार्यकर्ताओं के बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने हमेशा से सम-विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए विकास किया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गोरखपुर की धरती पर पैदा हुए मंगल पांडेय से हमें अन्याय के खिलाफ लड़ने की सीख मिलती है. यही वो धरती है, जहां पंडित राम प्रसाद बिस्मिल पैदा हुए थे. उन्होंने बूथ सम्मेलन में आए सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया. सीएम योगी ने कहा कि अगले साल होने वाला उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव देश और दुनिया के लिए आकर्षण का केंद्र बन रहा है. एक तरफ देश की शान हमारे पीएम नरेंद्र मोदी हैं, दूसरी तरफ जिन्नावादी सोच है, जो देश की अस्मिता लूटने से भी परहेज नहीं करते हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिक्र किया कि आप देख रहे होंगे एक-एक करके सभी समस्याओं का समाधान हो रहा है. यह वही प्रदेश है, जहां माफियाओं और दंगाइयों का वर्चस्व रहता था. लेकिन, गुंडे आज गुंडई भूल गए हैं. माफिया प्रदेश छोड़ गए हैं. उन्हें मालूम है अगर अराजकता की तो वसूली भी होगी. बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया, जो आजादी के बाद नामुमकिन था, वो मोदी जी ने मुमकिन बना दिया. साल 2014 में बड़ा समर्थन और उससे ज्यादा मुश्किलों के बाद साल 2017 और साल 2019 में जनता का समर्थन मिला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें