1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. woman reached district magistrate s office ate poison in gorakhpur admitted to hospital acy

उत्पीड़न से परेशान महिला ने खाया जहर, फिर फरियाद लेकर पहुंची डीएम ऑफिस, मचा हड़कंप

गोरखपुर में पाटीदारों के उत्पीड़न से परेशान होकर एक महिला ने जहर खा लिया. इसके वह जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचीं. इससे हड़कंप मच गया. आनन-फानन में महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
पाटीदारों के उत्पीड़न से परेशान महिला ने खाया जहर
पाटीदारों के उत्पीड़न से परेशान महिला ने खाया जहर
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के जिलाधिकारी कार्यालय के सामने उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला अपनी फरियाद लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंची. यह महिला जहर खाकर डीएम से मिलने के लिए पहुंची थी, लेकिन इसी दौरान उसकी तबीयत खराब होने से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है हालांकि उसे इलाज के बाद जिला अस्पताल के जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है ।

बता दें, गोरखपुर शहर के जटे पुतली की रहने वाली रेनू यादव नाम की यह महिला सोमवार लगभग दोपहर 2 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंची थी. यहां कार्यालय के बाहर उसकी तबीयत अचानक से खराब हो गई. महिला की हालत बिगड़ती देख जिलाधिकारी कार्यालय पर मौजूद कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तब यह जानकारी हुई कि महिला ने जहर खाया हुआ है.

आनन-फानन में पुलिस महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसका इमरजेंसी में तुरंत इलाज शुरू कर दिया. फिलहाल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है. मीडिया से बात करते हुए जिला अस्पताल के डॉ. बीके सुमन ने बताया कि महिला ने जहर की गोली खाई थी, लेकिन उसकी तबीयत फिलहाल स्थिर है. उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है.

वहीं, दूसरी तरफ महिला रेनू यादव की बेटी ने बताया कि उसके पाटीदारों द्वारा उसकी मां का उत्पीड़न किया जा रहा था और जायदाद से उसे बेदखल करने की कोशिश की जा रही थी. इससे परेशान होकर वह जिलाधिकारी कार्यालय पर अपनी शिकायत लेकर आई हुई थी, लेकिन इसी बीच उसने जहर खा लिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में जिला प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहा है.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें