1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. uttar pradesh woman came in burqa set fire on car in gorakhpur rkt

Gorakhpur: महिला ने बीच सड़क पर खड़ी कार में लगाई आग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के मझौली कंपाउंड में खड़ी कार में बुर्का धारी महिला ने आग लगा दी और वहां से फरार हो गई. बच्चों के शोर मचाने पर लोग वहां पहुंचे और किसी तरह से आग पर काबू पाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
बुर्का धारी महिला ने बीच सड़क पर खड़ी कार में लगाई आग
बुर्का धारी महिला ने बीच सड़क पर खड़ी कार में लगाई आग
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के मझौली कंपाउंड में खड़ी कार में बुर्का धारी महिला ने आग लगा दी और वहां से फरार हो गई. बच्चों के शोर मचाने पर लोग वहां पहुंचे और किसी तरह से आग पर काबू पाया. महिला की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित ने कैंट थाने में अज्ञात महिला के खिलाफ तहरीर दी है. एक तरफ इस घटना को माहौल बिगाड़ने की कोशिश के तौर पर भी देखा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि जटेपुर उत्तरी लोहिया नगर निवासी अजय कुमार श्रीवास्तव अपनी पत्नी को डॉक्टर से दिखाने के लिए अंजू क्लीनिक पर गए थे. मझौली कंपाउंड परिसर में उन्होंने कार खड़ी की थी. रात करीब 8:00 से 9:00 के बीच एक बुर्का धारी महिला वहां पहुंची. उसने एक डब्बे में ज्वलनशील पदार्थ लिया हुआ था. कुछ देर इंतजार करने के बाद उसने ज्वलनशील पदार्थ को कार पर डाला और उसमें आग लगाने के लिए कई बार माचिस को जलाया लेकिन सफल नहीं हुई. कई बार प्रयास करने के बाद उसने गाड़ी के टायर में आग लगा दी और वहां से फरार हो गई.

आग जैसे ही गाड़ी को पकड़ी उधर बच्चों ने आज जलता देख शोर मचाया. जिसके बाद समय रहते ही कॉलोनी के लोग वहां आ गए और तत्काल आग पर काबू पाया. बच्चों ने जब महिला के बारे में बताया तब लोगों ने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुर्का पहनी हुई औरत की तलाश में जुट गई है. फिलहाल कार मालिक ने कैंट थाने में तहरीर दी है. पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि जिस महिला ने कार में आग लगाने की कोशिश की थी. वह स्कूटी से आई थी और और उसने डिग्गी से बुर्का निकाल कर पहना था. उसमें बोतल में रखा ज्वलनशील पदार्थ भी निकाला था.

महिला वह स्कूटी से आई थी और और उसने डिग्गी से बुर्का निकाल कर पहना था. उसमें बोतल में रखा ज्वलनशील पदार्थ भी निकाला था. इस पूरे मामले में गोरखपुर एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने बताया कि आग लगाने वाली की तलाश की जा रही है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा .उसके बाद ही यह सामने आएगा कि उसकी मंशा क्या थी.

रिपोर्टर - कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें