1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. uttar pradesh property dispute brother murdered by slitting his throat in gorakhpur rkt

Gorakhpur: प्रॉपर्टी पर चल रहा था विवाद, पिता शिकायत करने पहुंचा थाने, फिर बड़े भाई ने उठाया खौफनाक कदम

गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र पिपरा मोगलान में एक भाई ने दूसरे भाई की गड़ासे से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Gorakhpur News: गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र पिपरा मोगलान में एक भाई ने दूसरे भाई की गड़ासे से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. उधर हत्या करने के बाद हत्यारोपी भाई फरार हो गया.

बताते चलें पिपराइच निवासी श्रीकांत के तीन बेटे हैं. बड़ा बेटा व्यास मुनि शर्मा, दूसरा श्याम सुंदर और छोटा पूरन शर्मा है. बड़ा बेटा व्यास मुनि अपने पिता से अलग रहता है और दो छोटे भाई श्यामसुंदर और पूरन पिता के साथ रहते हैं. बड़ा बेटा प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद कर रहा था. वह पूरी प्रॉपर्टी अपनी पत्नी के नाम करने के लिए पिता पर दबाव बनाता रहता था. जिसको लेकर परिवार में अक्सर विवाद और मारपीट होता था. यह पूरा मामला पुलिस तक भी पहुंचा लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और आज एक भाई की निर्मम हत्या हो गई. घटना ने पुलिस प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. अगर पुलिस पहले ही इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेती तो आज यह घटना नही होती.

मृतक के पिता श्रीकांत ने बताया कि शनिवार की रात से ही उनका बड़ा बेटा प्रॉपर्टी को लेकर विवाद शुरू कर दिया था. उनका दूसरे नंबर का बेटा श्याम सुंदर घर पर ही गेट लगा रहे था, जिसे लेकर बड़ा बेटा विवाद शुरु कर दिया. मामला इतना बढ़ गया कि पिता इसकी शिकायत लेकर पिपराइच थाने पहुंच गए. इसी बीच दोनों भाइयों में मामला बढ़ गया बाद भाई व्यास मुनि ने अपनी बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई श्याम सुंदर की गड़ासी से काटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से ही पूरी घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन एक बड़ा सवाल यह भी है कि जब इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को थी तो उन्होंने कार्यवाही क्यों नहीं की.

रिपोर्टर - कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें