1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. uttar pradesh news gorakhpur police found two teenagers dead bodies in mud pit rkt

UP News: गोरखपुर में 15 दिनों से लापता दो नाबालिगों का शव गड्ढे में मिला, बंधे हुए थे हाथ पैर

गोरखपुर के झगहां थाना क्षेत्र के पलीपा गांव के पास गड्ढे से दो युवकों की दफनाई हुई लाश मिली से गांव में सनसनी फैल गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
फोटो - प्रभात खबर

UP News: गोरखपुर के झगहां थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चों की हत्या कर उन्हें दफनाने का मामला सामने आया है दोनों नाबालिग बच्चे पिछले 15 दिनों से घर से  लापता थें. दोनों नाबालिग बच्चों की लाश गांव के बाहर एक गड्ढे में दफनाइ गई थी. गांव वाले की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गए शव को गड्ढे से बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों शवों के हाथ बंधे हुए थे और सिर पर चोट के निशान भी थे पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं.

15 दिनों से थे लापता

गोरखपुर के झगहां थाना क्षेत्र के पलीपा गांव के पास गड्ढे से दो युवकों की दफनाई हुई लाश मिली से गांव में सनसनी फैल गई. यह दोनों नाबालिग युवक पिछले 15 दिनों से अपने घर से लापता थे घर वालों ने यह जाना कि दोनों गोरखपुर के गिड़ा मैं काम करने गए होंगे लेकिन परिवार वालों ने वहां भी जब संपर्क किया तो वहां भी यह दोनों नाबालिग युवक नहीं मिले फिर परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने भी इस मामले को सीरियस नहीं लिया.

हाथ-पैर बंधे और सर पर था चोट के निशान

आपको बता दे ये दोनों नाबालिग युवक की पलीपा गांव के निवासी है जिनकी उर्म गणेश जायसवाल 17 वर्ष और आकाश जायसवाल 16 वर्ष है. यह दोनों युवक बीते 15 दिनों से घर से लापता थे, युवक के परिजनों के अनुसार जहां पर युवकों की लाश घड़ी थी वहां पर कुत्ते मंडरा रहे थे और उस जगह को खोज रहे थे वहां से बदबू भी आ रही थी.कुछ ग्रामीण जब वह आ गए तो उन्हें शव दिखाई दिया जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जब गड्ढे में दफनाए गए शव को बाहर निकलवाया तो दोनों युवकों के के हाथ बंधे हुए थे और उनके सर पर चोट के निशान भी थे.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिपिन टांडा ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों युवकों के शरीर पर चोट के निशान है जिससे यह प्रतीत होता है कि इनकी हत्या करके इन्हें यहां दफनाया गया था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की तफ्तीश चल रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने बताया कि यह दोनों युवक जिसमें गणेश 11वीं का छात्र था और आकाश 10वीं का छात्र था मौत के बाद दोनों युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें