1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. ravi kishan attack congress office priyanka gandhi and akhilesh yadav gorakhpur news avi

'कांग्रेस कार्यालय का किराया दीजिए, फिर जनता से वादा कीजिए'- रवि किशन का प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला

गोरखपुर के राप्तीनगर विस्तार स्थित मानबेला में पीएम शहरी आवास योजना के तहत बनाए गए 1500 घरों की प्रतीकात्मक चाबी सौंपने के कार्यक्रम के दौरान रवि किशन ने प्रियंका गांधी के ऊपर तीखा प्रहार किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
रवि किशन
रवि किशन
प्रभात खबर

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा हमला बोला है. रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय लेती है, लेकिन उसका किराया नहीं चुकाती है और बाद में मकान मालिक किराए लेने के लिए इधर उधर भटकते रहते हैं. रवि किशन ने ये बातें एक कार्यक्रम के दौरान कही.

गोरखपुर के राप्तीनगर विस्तार स्थित मानबेला में पीएम शहरी आवास योजना के तहत बनाए गए 1500 घरों की प्रतीकात्मक चाबी सौंपने के कार्यक्रम के दौरान रवि किशन ने प्रियंका गांधी के ऊपर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि गोरखपुर के सांसद होने के नाते मेरे पास एक मकान मालिक का वीडियो आया है. जिसने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि 2019 से उसको किराया नहीं मिला. जिसके कारण उसने कांग्रेस कार्यालय में ताला जड़ दिया है.

रवि किशन ने आगे कहा कि प्रियंका जी हम गोरखपुर के सांसद होने के नाते, आपसे विनती करते हैं. कि पहले आप हमारी जनता का पैसा वापस कर दीजिए उसके बाद जो अपने वायदे जनता से किया उसको पूरा करिएगा.

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राजसभा सांसद जयप्रकाश निषाद, विधायक राधामोहन दास अग्रवाल, विपिन सिंह, शीतल पांडेय, फतेह बहादुर सिंह, महेंद्र पाल सिंह आदि मौजूद रहे.

कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि आमगढ़ की जनता उनको खोज रही है कि अखिलेश जी कहां हैं. रवि किशन अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बस ऊंची हो जाने से और भीड़ आ जाने से वोट नहीं मिलता. यह सब वोट बीजेपी को मिलेगा.

इनपुट: अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें