1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. murder of the laborer who went to stop the father son fight in gorakhpur sht

Gorakhpur News: पिता-पुत्र की लड़ाई शांत कराने पहुंचा था अर्जुन, आरोपियों ने कर दी निर्मम हत्या, गिरफ्तार

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के शक्ति नगर कॉलोनी में एक मजदूर की हत्या की घटना सामने आई है. यहां पिता और पुत्रों के बीच हो रही लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंचे मजदूर की हत्या ईंट से सिर कुचलकर कर दी गई. फिलहाल, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur Crime News
Gorakhpur Crime News
Prabhat khabar

Gorakhpur News: पिता और पुत्रों के बीच हो रही लड़ाई में बीच-बचाव करने की कीमत एक मजदूर को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपियों ने मजदूर की ईट से सिर कुचलकर हत्या कर दी. मृतक की पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचें, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. मामला गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के शक्ति नगर कॉलोनी का है.

मारपीट होते देख शांत कराने पहुंचा था अर्जुन

दरअसल, मृतक मजदूर अर्जुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मजदूरी का काम करता था. पड़ोस में रहने वाले बद्री सिंह उसके बेटे सुरेश सिंह और सागर रात में किसी बात को लेकर आपस में लड़ने लगे. दोनों की बीच मारपीट होते देख अर्जुन बीच-बचाव करने पहुंच गया, और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगा. तभी तीनों मिलकर अर्जुन को पीटने लगे.

पिता-पुत्र ने अर्जुन के सिर पर किया ईंट से हमला

यह देखकर अर्जुन की पत्नी चीखने चिल्लाने लगी, लेकिन तब तक आरोपितों ने ईंट से अर्जुन के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर अर्जुन को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों के ऊपर शाहपुर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों की गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त ईट बरामद कर लिया है, पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है ,जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है पकड़े गए आरोपी मूल रूप से महाराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परसा बुजुर्ग गांव के रहने वाले हैं और गोरखपुर के शक्ति नगर कॉलोनी में मकान बनवा कर रहते हैं ।

रिपोर्टर- कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें