1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. mg motor india expands its retail business in uttar pradesh opens new sales facility in gorakhpur acy

MG मोटर इंडिया ने अपने रिटेल कारोबार का किया विस्तार, गोरखपुर में नई सेल्स फैसिलिटी का किया शुभारंभ

उत्तर प्रदेश में प्रीमियम SUVs सेगमेंट के बाजार में असीम संभावनाएं मौजूद हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया यह बिक्री केंद्र पूरे शहर में ज्यादा-से-ज्यादा संख्या में ग्राहकों की बेहतर आवागमन से संबंधित जरूरतों को पूरा करेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
MG मोटर इंडिया ने अपने रिटेल कारोबार का किया विस्तार
MG मोटर इंडिया ने अपने रिटेल कारोबार का किया विस्तार
प्रभात खबर

Gorakhpur News: पूरे देश में लोगों को कारों की खरीदारी का बिल्कुल नया अनुभव प्रदान करने के संकल्प के साथ आगे बढ़ते हुए MG मोटर इंडिया ने शुक्रवार यानी आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में अपनी नई सेल्स फैसिलिटी का बड़े ही शानदार तरीके से उद्घाटन किया.

उत्तर प्रदेश में प्रीमियम SUVs सेगमेंट के बाजार में असीम संभावनाएं मौजूद हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया यह बिक्री केंद्र पूरे शहर में ज्यादा-से-ज्यादा संख्या में ग्राहकों की बेहतर आवागमन से संबंधित जरूरतों को पूरा करेगा. कार निर्माता कंपनी के इस नए शोरूम की पूरी संरचना एवं अनुभव को ग्राहकों के भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, साथ ही इसमें ब्रिटिश परंपराओं की झलक भी दिखाई देती है.

इस नए शोरूम के उद्घाटन के साथ, कार निर्माता कंपनी द्वारा उत्तर प्रदेश में संचालित टचप्वाइंट की संख्या 32 हो गई है, और 2022 के अंत तक राज्य में टचप्वाइंट की संख्या को 36 तक पहुंचाने की योजना है कार निर्माता कंपनी पूरे भारत में कुल मिलाकर 310 टचप्वाइंट केंद्रों का संचालन करती है.

गोरखपुर में नई सेल्स फैसिलिटी के उद्घाटन के मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए राकेश सिदाना, डायरेक्टर सेल्स, MG मोटर इंडिया, ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में संभावित ग्राहकों के नजदीकी इलाकों में अपने रिटेल कारोबार के विस्तार की योजना बनाई है, और MG गोरखपुर का उद्घाटन हमारी इसी योजना के अनुरूप है. यह केंद्र वाहनों की बिक्री, सर्विसिंग, स्पेयर पार्ट्स तथा एक्सेसरीज सहित अन्य सभी जरूरतों को पूरा करेगा.

वहीं, गोरखपुर में नई सेल्स फैसिलिटी के शुभारंभ पर, रजनीश अग्रवाल (डीलर प्रिंसिपल MG) ने कहा कि नई राह दिखाने वाले और भविष्य की सोच के साथ आगे बढ़ने वाले ब्रांड के रूप में, MG ने अपने शानदार इनोवेशन तथा टेक्नोलॉजी पर विशेष ध्यान देते हुए भारतीय मोटर वाहन के क्षेत्र में बदलाव की मुहिम की शुरुआत कर चुका है. इस ब्रांड के साथ साझेदारी करके हमें बेहद खुशी हो रही है. मजबूत ब्रिटिश विरासत पर आधारित कंपनी, MG ने टेक्नोलॉजी पर विशेष ध्यान दिया है, जिसका भरपूर लाभ उठाते हुए हम गोरखपुर में अपने ग्राहकों को मोटर वाहनों की बिक्री का बिल्कुल नया और अनोखा अनुभव प्रदान करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें