1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur police solved the mystery of shiva death arresting friends rkt

Gorakhpur News: पुलिस ने सुलझाई शिवा की मौत की गुत्थी, नशे में दोस्तों की पिटाई से छत से गिरा था शिवा

शिवा पंजाब के लिए घर से कुछ रुपए और अपना बैग लेकर निकला था. जिसके बाद वह पास के ही अपने दोस्त नूर मोहम्मद के रेलवे के फ्लैट की छत पर पार्टी की थी. पार्टी में शराब पीने के दौरान शिवा का अपने दोस्तों से झगड़ा हो गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
पुलिस ने दोनों दोस्तों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों दोस्तों को किया गिरफ्तार
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के शाहपुर पुलिस ने बिछिया के बीजी रेलवे कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय शिवा चौहान की संदिग्ध मौत की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने उसकी दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार दोस्तों ने दावत खाने के दौरान नशे में शिवा की पिटाई की थी. जिनके दौरान वह छत से गिर गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. आपको बात दें कि शिवा गुरुवार की रात करीब घर से कुछ पैसे और बैग लेकर पंजाब जाने के लिए निकला था और रात में ही उसके दोस्तों ने उसकी मौत की सूचना उसके भाई को दी थी.

शिवा का शव आरपीएफ ट्रेनिंग स्कूल के पीछे फर्श पर पड़ा था. परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. शिवा के दो करीबी मित्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी. आपको बता दें शिवा के पिता राजेंद्र प्रसाद चौहान गोरखपुर रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है और वह अपनी पत्नी दो बेटे और दो बेटियों के साथ रेलवे के बिछिया कॉलोनी में रहते हैं. उनका छोटा बेटा शिवा अपने चाचा के साथ पंजाब में रहता था और एक माह पहले ही वह गोरखपुर आया था.

शिवा पंजाब के लिए घर से कुछ रुपए और अपना बैग लेकर निकला था. जिसके बाद वह पास के ही अपने दोस्त नूर मोहम्मद के रेलवे के फ्लैट की छत पर पार्टी की थी. इस पार्टी में नूर मोहम्मद और आफताब आलम व दो अन्य दो सद्दाम और प्रमोद भी शामिल थे. घटना के बाद पुलिस ने शिवा के दो दोस्त सद्दाम और प्रमोद से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. शाहपुर थाना अध्यक्ष रणधीर मिश्रा ने बताया कि शराब पीने के दौरान शिवा का नूर मोहम्मद और आफताब से झगड़ा हो गया.

बात बढ़ते बढ़ते मारपीट पर आ गई इस दौरान शिवा को धक्का लग गया. जिससे वह छत से गिर गया और उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है. शिवा के भाई रमन की तहरीर पर नूर मोहम्मद और आफताब के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

रिपोर्ट - कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें