1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur police revealed of wife killed husband acy

खुलासा: पत्नी ने तकिए से मुंह और नाक दबाकर की पति की हत्या, यह थी वजह

पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी खुशबू टूट गई और हत्या की बात स्वीकार कर ली. हालांकि मृतक की पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि वह शराब पीकर अक्सर उसे मारता पीटता था और उस दिन भी वह शराब की नशे में मारपीट की थी. इससे वह आहत थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
मृतक मुकेश
मृतक मुकेश
फाइल फोटो

Gorakhpur News: गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र में एक महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी खुशबू चौहान को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने तकिया से मुंह दबाकर पति की हत्या की है

हत्यारिन पत्नी
हत्यारिन पत्नी
फाइल फोटो

बता दें, गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूषण की रेतवाही टोला में फिल्मी अंदाज में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. बताया जाता है कि पति, पत्नी और दो छोटे बच्चे रात में भोजन साथ में किए थे. फिर सभी सोने चले जाते हैं. बाद में पत्नी ने तकिए से अपने पति की मुंह को दबाकर उसकी हत्या कर दी. ऐसा उसने आशिक के प्यार में पागल होकर किया. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक मुकेश चौहान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई की तहरीर पर उसने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

बता दें, गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसर के रेतवाही गांव के रहने वाले मुकेश चौहान की शादी 11 वर्ष पहले महाराजगंज जिले के पनियरा के सिरसिया टोला की रहने वाली खुशबू चौहान से हुई थी. मुकेश मजदूरी का काम करता था. मुकेश के दो बेटे हैं. छह वर्षीय रोहन व चार वर्षीय छोटू ने जब पिता को नहीं देखा तो वह उन्हें जगाने कमरे में पहुंचे, जहां मुकेश मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. उन्होंने इसकी सूचना अपने मां को दी, जिसके बाद हत्यारिन पत्नी ने रोने का नाटक शुरू कर दिया.

पत्नी का रोना सुनकर अगल-बगल के लोग भी घर पर जुट गए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी खुशबू टूट गई और हत्या की बात स्वीकार कर ली. हालांकि मृतक की पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि वह शराब पीकर अक्सर उसे मारता पीटता था और उस दिन भी वह शराब की नशे में मारपीट की थी. इससे वह आहत थी.

मृतक मुकेश के छोटे भाई विजय ने बताया कि उसके भाभी का चीलबिलवा के एक युवक से दोस्ती थी, जिसे लेकर आए दिन घर में मारपीट होती थी. दो बार वह उसके साथ घर से बाहर भी जा चुकी है. बाद में वह घर लौटी थी.

रिपोर्ट - कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें