1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur police arrested tauqeer ahmed in encounter nrj

Gorakhpur News: बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ में 25000 का इनामी गैंगस्‍टर बदमाश हुआ घायल, जानें पूरा मामला

तौकीर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर का रहने वाला है. गोरखपुर के बेलघाट थानाक्षेत्र के रतनीढाला इलाके में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. यूपी पुलिस इस समय बदमाशों की धरपकड़ को लेकर काफी तेजी से काम कर रही है. गोरखपुर पुलिस ने पिछले 15 दिनों में 9 बदमाशों को घायल किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश तौकीर अहमद को घायल कर दिया.
गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश तौकीर अहमद को घायल कर दिया.
Social Media

Gorakhpur News: गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश तौकीर अहमद को घायल कर दिया. पुलिस का दावा है कि वह पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहा था. तौकीर पर गौतस्करी के साथ ही गैंगस्टर एक्ट में वांछित था. बदमाश पर पुलिस ने 25000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा ,कारतूस और बाइक बरामद किया है.

15 दिनों में 9 बदमाशों पर दागी गोली

तौकीर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर का रहने वाला है. गोरखपुर के बेलघाट थानाक्षेत्र के रतनीढाला इलाके में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. यूपी पुलिस इस समय बदमाशों की धरपकड़ को लेकर काफी तेजी से काम कर रही है. गोरखपुर पुलिस ने पिछले 15 दिनों में 9 बदमाशों को घायल किया है. पुलिस की गोली बदमाशों के पैरों में लग रही है, जिसके बाद वे अस्पताल में कराहते नजर आ रहे हैं. सोमवार की सुबह पुलिस ने एनकाउंटर कर 25000 के इनामी बदमाश आजमगढ़ के गंभीरपुर थाने की रानीगंज रसोड़ा निवासी 35 वर्षीय तौफीक अहमद उर्फ गुड्डू को घायल कर गिरफ्तार किया है.

मुखबि‍र ने दी जानकारी 

बदमाश तौफीक अहमद उर्फ गुड्डू को पैर में गोली लगी है, जिसका इलाज गोरखपुर की बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. तौकीर का एक गैंग है जो पशुओं को उठा ले जाता है. बाद में उनकी तस्करी करता है और अगर इन तस्करों को कोई रोकता है तो उसे यह तस्कर हमला करके घायल कर देते हैं. एसएसपी ने बताया कि थाना बेलघाट के थानाध्यक्ष अपने हमराह‍ियों के साथ रात में गश्त कर रहे थे. इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गैंगस्टर अपराधी और 25000 का इनामी बदमाश मोटरसाइकिल से आ रहा है.

2020 से चल रहा था फरार

पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी. बदमाश खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगा. जवाबी कार्रवाई में बेलघाट थानाक्षेत्र की रतनीढाला के पास गोली लगने से बदमाश घायल हो गया बदमाश की पैर में गोली लगी, जिसके बाद वह मौके पर ही गिर गया. पुलिस ने उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने बदमाश के पास से 312 बोर का तमंचा, जिंदा कारतूस खोखा और बाइक बरामद की है. बड़हलगंज थाने में बदमाश के खिलाफ साल 2020 में पशु तस्करी व पुलिस पर हमला करने का केस दर्ज है. तभी से वह फरार चल रहा था. बड़हलगंज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करते हुए बदमाश के खिलाफ 25000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

रिपोर्ट : कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें