1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur one killed four njured in road accident rkt

गोरखपुर: मेहंदी के रंग मिटने से पहले उजड़ा सुहाग, कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एक की मौत, 4 घायल

गोरखपुर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एक की मौत
कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एक की मौत
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. यह पूरी घटना गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा के रामपुर गांव के पास का है. मृतक की पहचान शैलेश निषाद के रूप में हुई है.

चिलुआताल के डोहरिया के छोटी दोही गांव से गोरखपुर के झगहां थाना क्षेत्र के राजी राजधानी गांव में एक युवक की बारात गई हुई थी. बारात में शामिल होने के लिए कार से गांव के ही अनिल, बृजभान साहनी, शैलेश निषाद, सुग्रीव और आदित्य साहनी गए थे. बारात में शामिल होने के बाद पांचों लोग कार से ही वापस गांव जा रहे थे. खोराबार इलाके के मोतीराम अड्डा के रामपुर गांव के पास रात करीब 1 बजे ट्रैक्टर ट्राली और कार की सामने से टक्कर हो गई. इस हादसे में शैलेश निषाद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां उनका उपचार चल रहा है.

मेहंदी के रंग मिटने से पहले उजड़ा सुहाग

मृतक शैलेश निषाद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के बाद से ही ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कार और ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है. बताते चलें मृतक शैलेश निषाद गुजरात के सूरत में रहकर पेंट पॉलिश का काम करता था और उसकी शादी बीते 9 मई को हुई थी. शैलेश की पत्नी के हाथ से शादी की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि यह घटना घटित हो गई. घटना के बाद से ही शैलेश के घर में मातम छा गया उसकी पत्नी और पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. रोते रोते उसकी पत्नी बेहोस हो जा रही है ,शैलेश चार भाई बहन में सबसे बड़ा था और घर का इकलौता चिराग था. उसकी तीन बहने उससे छोटी है, शैलेश एक माह पूर्व भी अपने गांव आया था. जिस कार से दुर्घटना हुई है उस कार्य को शैलेश ही चला रहा था. इकलौती भाई की मौत के बाद से तीनो बहने गुमसुम हो गई है.

रिपोर्टर - कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें