1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news youth dead body found under suspicious circumstances in chauri chaura acy

Gorakhpur News: चौरी चौरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: चौरी चौरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
Gorakhpur News: चौरी चौरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के उत्तरांचल क्षेत्र में स्थित चौरी चौरा थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के किनारे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मृतक युवक की पहचान मुंडेरा के वार्ड नंबर 11 निवासी सुनील जायसवाल (45) के रूप में हुई है. शव को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं ना कहीं सुनील की मार-पीटकर हत्या की गई है. भोर के समय टहलने निकले लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे पड़े शव को देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में लग गई.

सूत्रों की मानें तो आर्थिक तंगी की वजह से सुनील की मानसिक स्थिति थोड़ी ठीक नहीं थी. वहीं, परिवारीजनों के अनुसार, वह केवल परेशान था किंतु अपना घर परिवार चलाने के लिए निरंतर परिश्रम कर रहा था. वहीं पुलिस को सुनील के शव के पास से स्कूटी व डिग्गी से बेल्ट और कपड़ा मिला है. इससे आशंका जताई जा रही है कि सुनील की हत्या कर उसके शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया गया.

सुनील एक बड़ा कारोबारी था, लेकिन कारोबार में उचित फायदा न होने के कारण उसने अपना कारोबार बंद कर दिया था और खोराबार फोरलेन पर चाय की दुकान चलाने लग गया था.

मृतक सुनील घर का जिम्मेदार व्यक्ति था, जो दो पुत्री व एक पुत्र का पिता था. सुनील की मौत को लेकर परिवार में जहां कोहराम मचा है वहीं आसपास सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें