1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news two more accused arrested in model shop employee s manish prajapati murder case acy

Gorakhpur News: मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या मामले में दो और अभियुक्त गिरफ्तार, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

मॉडल शॉप कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या करने वाले मामले में पुलिस ने दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gorakhpur Police arrested two accused in Manish Prajapati murder case
Gorakhpur Police arrested two accused in Manish Prajapati murder case
Prabhat Khabar

Gorakhpur News: मॉडल शॉप कर्मचारी मनीष प्रजापति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस शेष 10 अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस ने 3 अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

यह है पूरा मामला

दरअसल, मध्य प्रदेश के रीवा जिला के पनगढ़ी निवासी मनीष प्रजापति तारामंडल में वरदायिनी के पास स्थित मॉडल शॉप की कैंटीन में काम करता था. 30 सितंबर की शाम मुफ्त में शराब न पिलाने पर मनबढ़ों ने पीट-पीटकर मनीष की हत्या कर दी. मॉडल शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपितों की करतूत कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान कर पुलिस ने कैंट क्षेत्र के स‍िंघड‍िंया में रहने वाले युवराज पांडेय, उसके साथी दीपू तिवारी और अभिषेक कश्यप को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपितों से पूछताछ करने पर पता चला कि प्रॉपर्टी डीलर सुनील पासवान घटना का मास्टरमाइंड था. मुफ्त में शराब न मिलने पर उसने पहले हिस्ट्रीशीटर का नाम लेकर कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी और फिर फोन कर अपने साथियों को बुलाने के बाद मनीष प्रजापति की पीटकर हत्या कर दी.

सुनील पासवान समेत अन्य आरोपितों की तलाश कर रही पुलिस ने सोमवार को आरोपी सुनील पासवान और विशाल विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया और बचे हुए 10 फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मामले में कुल 15 आरोपियों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी.

आरोपी अभियुक्त युवराज पांडेय, दीपू तिवारी, अभिषेक कश्यप को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आज इस मामले में पुलिस को फिर एक कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने इस घटना में शामिल दो और आरोपी अभियुक्तों सुनील पासवान और विशाल विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया. सुनील पासवान का पुलिस के पास अपराधिक इतिहास भी है.

मुख्य आरोपी सुनील पासवान 5 मुकदमों में है वांछित

इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी सुनील पासवान रामगढ़ताल तथा कैंट थाने में मिलाकर कुल 5 मुकदमों में वांछित है पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 5 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है

(इनपुट- अभिषेक पांडेय)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें