1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news triple murder accused caught in encounter shot in knee acy

Gorakhpur News: ट्रिपल मर्डर का आरोपी एनकाउंटर में पकड़ा गया, घुटने में लगी गोली

गामा निषाद अपने पत्नी और बेटी के साथ अपने भाई के घर मटकोडवा (विवाह का एक रस्म) में शामिल होने पैदल ही घर से जा रहे थे. इसी समय घात लगाए बैठे आलोक पासवान ने धारदार हथियार से तीनों पर हमला बोल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: ट्रिपल मर्डर का आरोपी एनकाउंटर में पकड़ा गया
Gorakhpur News: ट्रिपल मर्डर का आरोपी एनकाउंटर में पकड़ा गया
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में हुए मर्डर के आरोपी आलोक पासवान पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया. आला कत्ल बरामदगी के दौरान हत्यारोपी आलोक पासवान ने पुलिस से असलहा छीन कर पुलिस टीम पर हमले का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के घुटने में गोली लग गई. आरोपी युवक को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी खोराबार इलाके में आला कत्ल बरामद कराने गया था.

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रात में पुलिस आरोपी को आला कत्ल बरामदगी के लिए ले गई थी, जहां पर आरोपी ने पुलिस का शस्त्र छीन कर उस पर फायर किया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को गोली लगी है. ऑपरेशन के लिए इसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ले जाया जा रहा है. ऑपरेशन के पश्चात जो भी स्थिति होती है, उसमें आगे कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी का अभी कोई पुराना आपराधिक इतिहास सामने नहीं आया है. पुलिस इसमें सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. कल हुए ट्रिपल मर्डर में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है.

इस मामले में हत्यारोपी युवक और मृतक युवती के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. हत्यारोपी युवक को युवती ने इंकार कर दिया था. इसी बात से नाराज होकर हत्यारोपी युवक ने इस घटना को कारित किया है. इस घटना के बाद हत्यारोपी की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तारी के बाद आला कत्ल बरामदगी के दौरान इसने पुलिस टीम पर हमला भी किया है. पुलिस के जवाबी कार्रवाई में हत्यारोपी को गोली लगी है. अभी हत्यारोपी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

बता दें, एक तरफा प्रेम में हत्यारोपी आलोक पासवान ने पति, पत्नी और बेटी की सोमवार की रात गला काटकर हत्या कर दी थी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था. राहगीरों ने जब सड़क पर शव को देखा तो शोर मचाने लगे. उन्होंने परिवार वालों को सूचना दी, जिसके बाद शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई.

बता दें, गामा निषाद अपने पत्नी और बेटी के साथ अपने भाई के घर मटकोडवा (विवाह का एक रस्म) में शामिल होने पैदल ही घर से जा रहे थे. इसी समय घात लगाए बैठे आलोक पासवान ने धारदार हथियार से तीनों पर हमला बोल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें