1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news stolen gun found on the roof of a tubewell outside the village acy

Gorakhpur News: चोरी की गई बंदूक गांव के बाहर ट्यूबवेल के छत पर मिली, ग्रामीणों ने कही यह बात

गोला थाना क्षेत्र में एक घर से चोरी की गई बंदूक गांव के बाहर ट्यूबवेल के छत पर मिली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: चोरी की गई बंदूक गांव के बाहर ट्यूबवेल के छत पर मिली
Gorakhpur News: चोरी की गई बंदूक गांव के बाहर ट्यूबवेल के छत पर मिली
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोला थाना क्षेत्र के चिलवां गांव के बाहर दक्षिण तरफ सीसी रोड के बगल में स्थित विपुल चन्द के ट्यूबवेल की छत पर सफाई और पेंटिंग करते समय मजदूरों ने मंगलवार को एक बंदूक देखी. आनन-फानन में इसकी सूचना उन्होंने ट्यूबवेल स्वामी को दी. मौके पर पहुंचे विपुल चन्द और ग्राम प्रधान ने इसकी जानकारी गोला थाने पर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को अपने कब्जे में लेकर थाने उठा लायी. 

मिली जानकारी के मुताबिक, चिलवां गांव में एक माह पूर्व दो घरों में चोरी हुई थी, जिसमें एक घर महंथ चन्द का था. महंथ चन्द परिवार समेत दिल्ली रहते हैं. उनके घर में उनके पुत्र विनोद चन्द के नाम से एक लाइसेंसी बंदूक भी है, जिसे चोर उठा ले गये थे. मंगलवार को ट्यूबवेल की छत पर मिली बंदूक को लोग महंथ चन्द के पुत्र विनोद चन्द का बता रहे हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि चोर पकड़े जाने के भय से बंदूक को ट्यूबवेल की छत पर फेंक दिए हैं. वहीं, गोला पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें