1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news number of corona patients increased in cm city this is the main reason acy

Gorakhpur News: सीएम सिटी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, इसे माना जा रहा मुख्य वजह

सीएम सिटी गोरखपुर में कोरोना वायरस की दस्तक फिर से हो गई है. रविवार को तीन नए मरीज मिले हैं. हालांकि आज कोई मरीज नहीं मिला.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: सीएम सिटी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी
Gorakhpur News: सीएम सिटी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में त्योहारों का सीजन शुरू होते ही शहर और गांव में कोरोना के मरीज बढ़ने शुरू हो गए हैं. शासन की उदासीनता और आम जनता की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है. जिला अस्पताल में रविवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है.

दशहरा के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. 17 तारीख को जिला अस्पताल में भर्ती 3 मरीजों में कोरोना की पुष्टि होते ही अस्पताल प्रशासन के कान खड़े हो गए. शासन की उदासीनता और आम नागरिकों में कोरोना के प्रति लापरवाही साफ देखी जा रही थी, जिसका परिणाम है कि 21 दिनों के बाद फिर से कोरोना के मरीज मिलने शुरू हो गए हैं. हालांकि आज गोरखपुर के लिए अच्छी खबर यह रही कि 18 तारीख को कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज गोरखपुर में नहीं पाया गया.

प्रभारी सीएमओ ने मीडिया को बताया कि 17 तारीख को कोरोना के 3 मरीज पाए गए, जिनमें दो ग्रामीण क्षेत्रों से और एक शहरी क्षेत्र से मिला है. गोरखपुर में कुल एक्टिव केसों की संख्या 5 है. मरीजों का ट्रीटमेंट जारी है. वहीं अस्पताल प्रशासन ने भी इसके लिए प्रबंध कड़े कर दिए.

कोरोना की गाइड लाइन पहले ही जारी की गई थी, जिसका पालन भी शासन द्वारा कराया जा रहा था, लेकिन त्योहार के मद्देनजर आमजन में कोरोना के प्रति जागरूकता नहीं देखी गई. इसी का परिणाम है कि कोरोना के मरीज फिर से मिले हैं.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें