1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news excise department raids 25000 kg lahan 40 liters liquor recovered case filled against two accused acy

Gorakhpur News: आबकारी विभाग की टीम ने की छापेमारी, 25000 किलोग्राम लहन और 140 लीटर शराब बरामद

गोरखपुर में आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने छापेमारी कर 25000 किलोग्राम लहन और 140 लीटर शराब बरामद किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: गोरखपुर में आबकारी विभाग की छापेमारी
Gorakhpur News: गोरखपुर में आबकारी विभाग की छापेमारी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में अवैध शराब कारोबारियों के ठिकानों पर आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर टीम बनाकर छापा मारा. इस दौरान 12 भट्टियां तोड़ी गई, 25000 किलोग्राम लहन नष्ट किया गया. वहीं, 140 लीटर अवैध शराब भी बरामद किया गया. आबकारी विभाग की टीम ने 2 लोगों के विरुद्ध मुकदमा भी पंजीकृत किया है.

गोरखपुर में आबकारी विभाग की छापेमारी
गोरखपुर में आबकारी विभाग की छापेमारी
प्रभात खबर

आबकारी विभाग ने राजघाट और थाना रामगढ़ताल के अंतर्गत चकरा अव्वल एवं कठउर के अमरूतानी में छापामार कर 12 भट्ठियां तोड़ी. यह राप्ती नदी का तटवर्ती क्षेत्र हैं जहां पर अवैध शराब छिपकर बनाई जाती है. आबकारी विभाग की टीम ने धधक रही भट्ठियों को तोड़ दिया और आसपास में छिपाकर रखे गए 25000 किलोग्राम लहन को नष्ट कर दिया और 140 लीटर अवैध शराब भी बरामद किया.

दो कारोबारियों पर आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया. विभाग की इस कार्रवाई में आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी, आबकारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार ने अपनी टीमों के साथ संयुक्त रूप से अंजाम दिया.

(इनपुट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें