1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news cattle smugglers attacked police team in gorakhpur one police personal injured abk

Gorakhpur News: गोरखपुर में मवेशी तस्करों का पुलिस पर हमला, सिपाहियों को पीटा, PVR पर पथराव

तस्करों ने खोराबार में गश्त कर रहे सिपाही की पिटाई कर दी. रास्ते में खड़ी कैंट थाने की पीआरवी पर पथराव करके उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. जबकि, गैस गोदाम गली में गश्त कर रहे सिपाही की बाइक को धक्का देकर गिरा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: गोरखपुर में मवेशी तस्करों का पुलिस पर हमला, सिपाही को पीटा, PVR पर पथराव
Gorakhpur News: गोरखपुर में मवेशी तस्करों का पुलिस पर हमला, सिपाही को पीटा, PVR पर पथराव
प्रभात खबर

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बेखौफ पशु तस्करों ने रविवार की सुबह जमकर उत्पात मचाया. तस्करों ने खोराबार में गश्त कर रहे सिपाही की पिटाई कर दी. रास्ते में खड़ी कैंट थाने की पीआरवी पर पथराव करके उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. जबकि, गैस गोदाम गली में गश्त कर रहे सिपाही की बाइक को धक्का देकर गिरा दिया. उसकी पिटाई करके मोबाइल छीनकर फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. पुलिस ने घेराबंदी करके तस्करों की तलाश की. लेकिन, किसी के हाथ में कोई सुराग नहीं लगा. घटना के बाद पुलिसकर्मी दहशत में हैं. सूत्रों के मुताबिक रविवार की सुबह देवरिया की तरफ से आ रहे पिकअप पर सवार तस्करों ने खोराबार क्षेत्र में गश्त कर रहे सिपाही को अकेला पाकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद तस्कर सिंघड़िया की तरफ बढ़ गए.

गैस गोदाम गली के पास पीआरवी 317 की गाड़ी देख बदमाशों ने उस पर पथराव कर दिया. अचानक हुए पथराव से पीआरवी कमांडर, सह कमांडर और ड्राइवर घबरा गए. वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही तस्कर गैस गोदाम गली के रास्ते एयरफोर्स चौकी की तरफ भाग गए. जहां एम्स के पास गश्त कर रहे कैंट थाने के सिपाही राजकुमार की बाइक में ठोकर मार दी. जिसकी वजह से सिपाही बाइक लेकर गिर गया. इसके बाद मवेशी तस्करों ने सिपाही की पिटाई कर दी और मोबाइल छीनकर भाग गए. घटना को अंजाम देने के बाद तस्कर कुशीनगर की तरफ चले गए. पुलिस तस्करों का पता कर रही है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह और अभिषेक पांडेय)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें