1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur father in law deadly attack man and his father rkt

Gorakhpur News: ससुर ने ही छीन ली दामाद के आंख की रोशनी, युवक और उसके पिता पर किया जानलेवा हमला

गोरखपुर के गुलरिया थाना क्षेत्र में ससुर द्वारा अपने दामाद की पीटकर और उसका हाथ तोड़ने और आंख फोड़ने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित पक्ष द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
ससुर ने ही छीन ली दामाद के आंख की रोशनी
ससुर ने ही छीन ली दामाद के आंख की रोशनी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के गुलरिया थाना क्षेत्र में ससुर द्वारा अपने दामाद की पीटकर और उसका हाथ तोड़ने और आंख फोड़ने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित पक्ष द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है. यह पूरी घटना घर में आपसी कलह की वजह से बताई जा रही है. आरोप है कि आपसी कलह की वजह से ससुर ने दो बेटे और तीन लोगों के साथ मिलकर अपने दामाद और उसके पिता की खूब पिटाई की. ससुर ने नुकीले पदार्थ से अपने दामाद पर हमला कर दिया जिससे उसकी आँखों की रौशनी चली गई .

पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस मेडिकल करा कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. आपको बता दें गुलरिया के पिपरी निवासी विजय प्रताप ने बताया कि उनके बेटे रामपाल की शादी 9 वर्ष पहले जमुनादा निवासी खदेरू की बेटी सुमन से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, एक 9 साल की बेटी अनुष्का और दूसरा 4 साल का बेटा सूर्य प्रताप. विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सुमन अकसर अपने मायके वालों व ससुराल वालों से लड़ते झगड़ते रहती थी.

घरेलू कलह को लेकर के ही यह घटना हुई है. विजय प्रताप सिंह ने अपनी तहरीर में बताया है कि सुमन की मायके से उसके पिता दो भाई और तीन अज्ञात लोग उनके घर में घुस मारपीट की. पीड़ित ने बताया कि सभी ने मिलकर उनके लड़के रामपाल और विजय प्रताप सिंह की जमकर पिटाई की जिसमें दोनों घायल हो गए. विजय प्रताप सिंह ने बताया है कि रामपाल के ससुर ने नुकीले हथियार से हमला किया जिससे उसकी आंख की रोशनी चली गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में तहरीर लेकर पीड़ित पक्ष का मेडिकल करा कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. पूरी घटना गोरखपुर की गुलरिया थाना क्षेत्र की है.

रिपोर्टर - कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें