1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur crime news two arrested including main accused in double murder case outpost in charge also suspended acy

Gorakhpur News: डबल मर्डर केस में मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज भी निलंबित

गोरखपुर के झंगहा थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर केस में मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस कप्तान ने चौकी इंजार्ज को निलंबित कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: डबल मर्डर केस में मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार
Gorakhpur News: डबल मर्डर केस में मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार
प्रभात खबर

Gorakhpur Double Murder Case: गोरखपुर में पिछले दिनों दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपित गुलशन सहित अन्य दो को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस अन्य आरोपितों की भी तलाश कर रही है. जबकि इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में जिले के कप्तान डॉ विपिन टाडा ने चौकी इंचार्ज को भी निलंबित कर दिया है.

बता दें, दो दिन पहले झंगहा थाना क्षेत्र में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस एक्टिव हुई और उन्होंने मुख्य आरोपी गुलशन साहनी सहित विशाल साहनी के साथ एक अन्य को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया है.

मालूम हो कि पुरानी रंजिश में अंधाधुंध फायरिंग कर गुलशन साहनी ने अपने पड़ोस में रहने वाले विशाल सहित उसके चाचा रामकरन की हत्या कर दी थी. पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश कर रही थी. इसी दौरान सोमवार को मुखबिर की सूचना पर रामगढ़ ताल थाने के पास स्थित चिड़ियाघर के करीब दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को उनके पास से एक असलहा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, पुलिस की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने झंगहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले गोबडौर चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार साहनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर झंगहा थाना क्षेत्र के जादूपट्टी में दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें रामकिशुन यादव और उनके भतीजे विशाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए थे, जिनका गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर 2 घंटे देर से मौके पर पहुंचने का आरोप लगाया था.

(रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें