1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur crime news fraud from businessman of siddharthnagar in kotwali area robbed 80 thousand rupees by becoming police acy

Gorakhpur Crime News: कोतवाली क्षेत्र में सिद्धार्थनगर के व्यवसायी से पुलिस बनकर 80 हजार रुपये की टप्पेबाजी

गोरखपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सामान खरीदने आए सिद्धार्थनगर के व्यवसायी से कुछ टप्पेबाजों ने पुलिस बनकर बैंग और समान चेक करने के नाम पर टप्पेबाजी की और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur Crime News: व्यवसायी से पुलिस बनकर 80 हजार रुपये की टप्पेबाजी
Gorakhpur Crime News: व्यवसायी से पुलिस बनकर 80 हजार रुपये की टप्पेबाजी
प्रभात खबर

Gorakhpur Crime News: गोरखपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सामान खरीदने आए तितरा बाजार, जनपद सिद्धार्थनगर के रहने वाले किराना व्यवसायी मनोज कुमार मद्धेशिया पुत्र स्व. रामशंकर मद्धेशिया से कुछ टप्पेबाजों ने पुलिस बनकर बैंग और समान चेक करने के नाम पर टप्पेबाजी की और फरार हो गए. कोतवाली थाने से महज कुछ ही दूरी पर इस तरह की टप्पेबाजी की घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है.

पीड़ित मनोज मद्धेशिया ने बताया कि सिद्धार्थनगर के तितरा बाजार में उसकी किराने की दुकान है. सामान खरीदारी करने के लिए वह कोतवाली क्षेत्र के साहबगंज आते-जाते रहते हैं. आज वह प्राइवेट बस से सिद्धार्थनगर से गोरखपुर के बरगदवा पहुंचे, जहां प्राइवेट साधन से गोल घर आए और वहां एक छोले भटूरे की दुकान से नाश्ता करने के बाद कोतवाली क्षेत्र पहुंचे. यहां कुछ लोगों ने पुलिस बनकर बैग और अन्य सामान चेकिंग करने के नाम पर 80 हजार की टप्पे बाजी की घटना को अंजाम दिया. वहीं सूचना मिलते ही एसपी सिटी सीओ कोतवाली थाना प्रभारी कोतवाली भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में लग गए.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार ने बताया कि सिद्धार्थ नगर के रहने वाले व्यापारी गोरखपुर के कोतवाली क्षेत्र में किराने का सामान खरीदने आए थे, जहां दो बाइक सवार लोगों ने चेकिंग के नाम पर उनका बैग और अन्य सामान चेक किया और ₹80 हजार की टप्पे बाजी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें