1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur crime fight between two sides over ground enmity in gola death of an elderly avi

Gorakhpur News: गोला में जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक बुजुर्ग की मौत

गोला थाना क्षेत्र के बारानगर गांव में बालकिशुन और रामदीन अपनी ससुराल की जमीन पर निवासी पर रहते हैं. ससुर की मौत के बाद दोनों पक्षों में जमीनी बंटवारे को लेकर के कई वर्षों से विवाद चल रहा था

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News
Gorakhpur News
Prabhat Khabar

गोरखपुर के गोला तहसील क्षेत्र के बारानगर गांव में शुक्रवार की रात दो पक्षों में जमीनी रंजिश को लेकर के विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्ष मारपीट करने लगे. जिसमें बालकिशुन मौर्या (70) वर्ष बुरी तरीके से घायल हो गए. यह विवाद ससुराल की जमीन को लेकर के हुआ है. विवाद करने वाले दोनों पक्ष रिश्ते में एक दूसरे के साढू लगते हैं.

बताया जा रहा है कि घायल बालकिशन को इलाज के लिए सीएससी गोला ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..

गोला थाना क्षेत्र के बारानगर गांव में बालकिशुन और रामदीन अपनी ससुराल की जमीन पर निवासी पर रहते हैं. ससुर की मौत के बाद दोनों पक्षों में जमीनी बंटवारे को लेकर के कई वर्षों से विवाद चल रहा था. शुक्रवार की रात बालकिशुन विवादित जमीन पर काम कर रहे थे. इसी दौरान रामदीव और उनके परिवार के लोगों के द्वारा बालकिशुन के साथ मारपीट कर दी गई.

जिसमें कि बालकिशुन घायल हो गए. जिन्हें परिजन आनन-फानन में गोला स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य ले गए. लेकिन तब तक बालकिशन की मौत हो चुकी थी. इसके बाद इसकी सूचना गोला पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ गोला जगतनारायण कनौजिया ने बताया की दोनों पक्ष ससुराल में निवासी की जमीन पर रह रहे थे. उनके बीच में बंटवारे को लेकर के लंबे समय से विवाद चल रहा था. शुक्रवार की रात दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें कि एक 70 वर्षीय बुजुर्ग घायल हो थे जिनकी मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है.

इनपुट : अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें