1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur city bjp mla radha mohan das agarwal dance video viral on social media abk

VIDEO: बिटिया की शादी में जमकर नाचे BJP विधायक, ट्विटर यूजर्स बोले- वाह नेताजी, गजबे कर दिया

गोरखपुर के बीजेपी विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो बिटिया की शादी में पत्नी के साथ स्टेज पर ठुमके लगा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
बिटिया की शादी में जमकर नाचे BJP विधायक
बिटिया की शादी में जमकर नाचे BJP विधायक
सोशल मीडिया

BJP MLA Dance Video: देश में शादियों का सीजन चल रहा है. आम से लेकर खास तक शादियों में ठुमके लगाते हैं. यह चलन नया नहीं है. इसी बीच गोरखपुर के बीजेपी विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो बिटिया की शादी में पत्नी के साथ स्टेज पर ठुमके लगा रहे हैं. उन्होंने अपने अकाउंट से वीडियो ट्वीट किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

गोरखपुर के बीजेपी विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल अपनी बिटिया की शादी की रस्मों के बीच स्टेज पर डांस करने का मोह नहीं त्याग सके. वो पत्नी के साथ स्टेज पर पहुंचे और डांस करना शुरू कर दिया. फिर क्या था. मौके पर मौजूद लोग भी विधायक जी के साथ डांस करने लगे. विधायक जी ने पत्नी के साथ डांस करने के लिए बॉलीवुड फिल्म का गाना चुना- क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर लगती हो.

गोरखपुर सिटी के विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का पत्नी के साथ डांस का वीडियो वायरल है. विधायक जी ने वीडियो का कैप्शन लिखा है- यही है असली जिंदगी. पारिवारिक सुख है तो सबकुछ है. बेटी के विवाहोत्सव पर पत्नी के साथ सुखद क्षण. ट्विटर यूजर्स विधायक जी का पत्नी के साथ डांस को काफी पसंद कर रहे हैं. पंकज झा नामक यूजर ने लिखा- डॉक्टर साहब ने तो कमाल कर दिया. जिंदगी की भागमभाग में मिठास वाले दो पल यादगार बन जाते हैं. राकेश कुमार नामक यूजर ने लिखा- यादगार पल, शानदार लम्हे, खूबसूरत पेशकश. अन्य यूजर्स भी डांस वीडियो की तारीफ करते दिखे.

विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल और उनकी पत्नी का डांस वीडियो करीब डेढ़ मिनट का है. विधायक राधामोहन की बेटी डॉक्टर हैं. उनकी शादी भी डॉक्टर से हुई है. गोरखपुर सिटी विधानसभा सीट से विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने साल 2002 में हिंदू महासभा के टिकट पर चुनाव जीता था. इसके बाद साल 2007, 2012 और 2017 के विधानसभा चुनाव में भी जीत हासिल की थी. आम जनता और अधिकारियों के बीच सख्‍त तेवर और ईमानदार छवि वाले विधायकों में शुमार डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का वायरल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें