1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur beggar got mobile outside temple later returned to student abk

Gorakhpur News: गोरखपुर में भीख मांगने वाले को मिला मोबाइल, वापस लौटाया तो रिटर्न गिफ्ट में लिया स्वेटर

सूचना मिलने के बाद नीलाभ मंदिर पहुंचे तो श्याम शंकर ने उनसे मुलाकात की और मोबाइल वापस लौटा दिया. मोबाइल मिलने से खुश नीलाभ ने श्याम की तारीफ की और एक स्वेटर उपहार में दिया.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
गोरखपुर में भीख मांगने वाले को मिला मोबाइल
गोरखपुर में भीख मांगने वाले को मिला मोबाइल
फाइल फोटो

Gorakhpur News: ईमानदारी निहायत निजी गुण है. इसकी मिसाल भीख मांगकर गुजारा करने वाला शख्स भी हो सकता है. यहां के प्रसिद्ध काली मंदिर के पास भीख मांगने वाले श्याम शंकर ने ऐसा ही उदाहरण पेश किया. श्याम शंकर ने मंदिर के पास मिला मोबाइल उसके मालिक को लौटा दिया. मोबाइल मिलने और उसकी ईमानदारी से खुश होकर छात्र ने श्याम शंकर को स्वेटर उपहार में दिया.

जानकारी के मुताबिक बिछिया निवासी छात्र नीलाभ श्रीवास्तव लिटिल फ्लॉवर से पॉलिटेक्निक कर रहा है. बुधवार को उसका जन्मदिन था. वो गोलघर स्थित काली मंदिर में दर्शन करने गया था. इस दौरान उसका मोबाइल वहीं गिर गया. यह मोबाइल मंदिर के पास बैठे भीख मांगने वाले श्याम शंकर को मिला. श्याम ने मोबाइल में डायल किए गए एक नंबर पर कॉल करके बताया कि मोबाइल उसके पास है.

सूचना मिलने के बाद नीलाभ मंदिर पहुंचे तो श्याम शंकर ने उनसे मुलाकात की और मोबाइल वापस लौटा दिया. मोबाइल मिलने से खुश नीलाभ ने श्याम शंकर की खूब तारीफ की और एक स्वेटर उपहार में दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें