1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. firing in broad daylight in gorakhpur court physically assault accused shot dead acy

Gorakhpur News: कचहरी में दिनदहाड़े फायरिंग, दुष्कर्म के आरोपी की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर जिले में शुक्रवार को कचहरी में दिनदहाड़े फायरिंग होने से हड़कंप मच गया. इस दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वह तारीख के सिलसिले में कचहरी आया हुआ था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर की कचहरी में युवक की गोली मारकर हत्या
गोरखपुर की कचहरी में युवक की गोली मारकर हत्या
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में दीवानी कचहरी की सुरक्षा की शुक्रवार को पोल खुल गई. बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर वादी की हत्या कर दी. मौके पर ही वादी की मौत हो गयी. जबकि एक हमलावर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है.

बिहार से आया था मृतक युवक

बताया जा रहा है कि बिहार से वादी तारीख देखने दीवानी कचहरी आया था. इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने कचहरी परिसर जाने के दौरान कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी के पास उसे ताबड़तोड़ गोली मार दी है, जिससे उसकी मौके पर मौत हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामला कैंट थाना के कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी के पास का है, जहां बिहार के वादी दिलशाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से सनसनी मची है. घटना को लेकर वकीलों में आक्रोश है. जबकि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

आरोपी मय असलहा गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, आज कलेक्ट्रेट परिसर के पास वादी द्वारा प्रतिवादी को गोली मार दी गयी. आरोपी को मय असलहा पकड़ लिया गया है. मृतक स्वयं आरोपी के नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी था. मौके पर सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद है.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें