1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. family members protested after patient died in anandlok hospital abk

Gorakhpur News: इलाज के दौरान लड़की की मौत, अस्पताल पर लगा लापरवाही का आरोप, देर तक चला हंगामा

खुशबू के परिजनों का आरोप है 15 दिन पहले उनकी बच्ची के पेट में दर्द होने के बाद उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. उसके बाद खुशूब का इलाज अस्पताल में हो रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
 इलाज के दौरान लड़की की मौत
इलाज के दौरान लड़की की मौत
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के गोरखनाथ स्थित आनंदलोक हॉस्पिटल में नकहा के नंबर 1 टोला निवासी खुशबू की इलाज के दौरान बुधवार की सुबह मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. खुशबू के परिजनों का आरोप है 15 दिन पहले उनकी बच्ची के पेट में दर्द होने के बाद उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. उसके बाद खुशूब का इलाज अस्पताल में हो रहा था.

परिजनों ने कहा कि डॉक्टरों ने बताया था कि उसकी आंतों में सूजन है. ऑपरेशन करना पड़ेगा और तीन दिन में बच्ची ठीक हो जाएगी. इसके बाद बच्ची का ऑपरेशन कराया. परिजनों का आरोप है कि उसी दिन से बच्ची की हालत खराब होने लगी. खुशबू के शरीर से खूब बहने लगा. इसके बावजूद भी डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज कर दिया. घर लाने के बाद भी बच्ची का खूब बहना बंद नहीं हुआ. उन्होंने दोबारा बच्ची को अस्पताल लाया. इसके बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखने के बाद हाथ खड़े कर दिए.

परिजनों का यह भी आरोप है कि खुशबू के इलाज में 13 यूनिट खून लगे. जिसके बाद भी खुशबू की जान नहीं बचाई जा सकी. परिजनों का कहना है कि खुशबू के इलाज में अस्पताल प्रशासन और डॉक्टरों ने लापरवाही बरती है. जिसकी वजह से उनकी बच्ची की जान गई. खुशबू की मौत के बाद परिवार और मोहल्लेवालों ने आनंदलोक अस्पताल के बाहर इकट्ठा होकर हंगामा किया. जिसके बाद इसकी सूचना मिलते ही गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों को शांत कराकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

(रिपोर्ट:- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें