1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. encounter between police and miscreants in kushinagar one miscreant injured acy

Kushinagar News: कुशीनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल

बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पहुंचाया गया, जहां से कुशीनगर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पकड़े गए अपराधी की पहचान पवन कुमार थाना खोड़ा जिला कटिहार, बिहार के रूप में हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Kushinagar News: कुशीनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
Kushinagar News: कुशीनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
सोशल मीडिया

Kushinagar News: कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के भगवानपुर बुजुर्ग गांव के पास गुरुवार की रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की, जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाशों पर गोलियां चलाई. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह गिर पड़ा और उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया.

गोलियों की आवाज से गांव वाले कोई अनहोनी की आशंका में घरों से बाहर निकल गए, लेकिन बाद में जब यह जानकारी हुई कि पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. उसके बाद गांव वालों ने राहत की सांस ली.

बता दें, क्षेत्र में बदमाशों की सूचना मुखबिर द्वारा मिलने पर हाटा पुलिस व स्वाट टीम की संयुक्त टीम ने NH-28 भगवानपुर बुजुर्गों के पास चेकिंग शुरू कर दी. इसी दौरान बाइक से आ रहे संदिग्ध अपराधी की गाड़ी पुलिस ने रोकने की कोशिश की, जिस पर बदमाशों ने भागते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई, जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लगी तथा दूसरा बदमाश भागने में सफल हो गया.

बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पहुंचाया गया, जहां से कुशीनगर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पकड़े गए अपराधी की पहचान पवन कुमार थाना खोड़ा जिला कटिहार बिहार के रूप में हुई है.

कुशीनगर के एएसपी रितेश सिंह ने बताया कि लूट, फिरौती और डकैती समेत तमाम अपराधिक मामले में वांछित चल रहा था. बिहार के भी कई थानों में इसके आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं. घायल अपराधी के पास से मोटरसाइकिल, तमंचा, कुछ कारतूस और मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें