1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. controversy became communal after car collided in gorakhpur pipraich area nrj

गोरखपुर में कार टकराने के बाद विवाद बन गया साम्‍प्रदायिक, गांव में बड़ी संख्‍या में फोर्स तैनात

मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी खुद थाने पहुंच गए और जांच के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. दरअसल, बेलाला कांटा निवासी श्रवण कुमार पासवान का नंदा नगर में मकान है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
सांकेतिक तस्‍वीर
सांकेतिक तस्‍वीर
File Photo

Gorakhpur News: गोरखपुर के पिपराइच इलाके के सिधवल चौराहे पर सोमवार रात कार टकराने को लेकर मारपीट हो गई. कुछ ही देर में विवाद गहराने लगा. विवाद दो संप्रदाय के बीच का मसला तक बन गया. दोनों ही पक्ष से लोग एकत्र हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाने ले आई और एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई.

ओवरटेक के दौरान गहराया विवाद

मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी खुद थाने पहुंच गए और जांच के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. दरअसल, बेलाला कांटा निवासी श्रवण कुमार पासवान का नंदा नगर में मकान है. उन्‍होंने मीडिया को बताया क‍ि सोमवार रात परिवार लेकर वह महाराजगंज में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. अभी वह सिहावल सि‍धवल चौराहे पर पहुंचे ही थे कि उनकी कार एक अन्य कार से टकरा गई. ओवरटेक करने के दौरान कार टकराने के बाद दूसरी कार में सवार सरफराज ने विवाद शुरू कर दिया.

दोनों लगा रहे एक-दूसरे पर आरोप

मारपीट करने के साथ उन्होंने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया और फिर महिलाओं को भी कार से उतारकर बदसलूकी करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया. हालांक‍ि, सरफराज का कहना है कि कार टकराने के बाद श्रवण ने ही गांव से अपने लोगों को बुलाकर मारपीट की थी. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि कार टकराने को लेकर मारपीट हुई है. घायल का इलाज कराया गया है. तहरीर और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. क्षेत्र में ईद को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें