1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. cm yogi adityanath may fight assembly election in uttar pradesh gorakhpur avi

यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ? गोरखपुर में सीट चयन को लेकर दिया ये बयान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मैं तो हमेशा से चुनाव लड़ता हूं. पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा. सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं बीजेपी का एक कार्यकर्ता हूं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Instagram

सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को गोरखपुर में इसके संकेत दिए है. सीट को लेकर सीएम ने कहा कि पार्टी यह तय करती है. यूपी में 2022 के शुरुआती साल में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है.

योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि मैं तो हमेशा से चुनाव लड़ता हूं. पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा. सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं बीजेपी का एक कार्यकर्ता हूं. कौन कहां से चुनाव लड़ेगा, यह तय करने के लिए पार्टी का संसदीय बोर्ड है. पार्टी की ओर से जहां से भी चुनाव लड़ने के लिए कहा जाएगा, लड़ूंगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में लॉ एंड ऑर्डर के सवाल पर कहा कि साढ़े चार साल में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है. आज यहां पर कानून व्यवस्था को लेकर नजीर पेश की जाएगी. यूपी में हमारी सरकार ने कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया है.

अखिलेश यादव ने चुनाव लड़ने से किया है इंकार- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आगामी विधानसभा चुनाव में विधायकी लड़ने से इंकार कर चुके हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि वे इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे. वहीं सीएम फेस को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के बाद पार्टी तय करेगी.

बताते चलें कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री और दोनों उपमुख्यमंत्री विधानपरिषद कोटे से सदन पहुंचे थे. हालांकि इस बार अटकलें लगाई जा रही है कि बीजेपी तीनों नेताओं को चुनाव लड़वा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें