1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. cantt police of gorakhpur caught three bike thieves nrj

Gorakhpur News: महंगे शौक ने बना दिया बाइक चोर, चौराहे पर पुलिस ने गाड़ी के पेपर मांगे तो खुला राज

कैंट पुलिस ने कैंट थाना क्षेत्र के कार्मल रोड तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक पल्सर पर सवार तीन लोगों को आते देखा. इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोककर उनकी तलाशी ली. गाड़ी के कागजात मांगने पर उन्होंने कागज नहीं दिखाया. कड़ाई से पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि वह वाहन चोर गैंग के सदस्य हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर की कैंट पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया.
गोरखपुर की कैंट पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया.
Prabhat Khabar

Gorakhpur News: गोरखपुर की कैंट पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि चोर चोरी की बाइक को बेचने जा रहे थे. फिलहाल, पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से उन्‍हें जेल भेज दिया गया है. पूछताछ में उन्‍होंने बताया क‍ि अपना शौक पूरा करने के लिए वे तीनों चोर चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

कड़ाई से पूछताछ में उगले राज...

कैंट पुलिस ने कैंट थाना क्षेत्र के कार्मल रोड तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक पल्सर पर सवार तीन लोगों को आते देखा. इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोककर उनकी तलाशी ली. गाड़ी के कागजात मांगने पर उन्होंने कागज नहीं दिखाया. कड़ाई से पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि वह वाहन चोर गैंग के सदस्य हैं. भीड़भाड़ वाली जगह से गाड़ी को चुराकर सुनसान जगह पर रख देते थे. बाद में सही समय पर ग्राहक मिलने पर वाहनों को बेच दिया करते हैं और मिले हुए रकम को वह आपस में बांट लेते हैं. उसी रुपए से वह अपना शौक पूरा करते हैं.

झोपड़ी में रखते थे बाइक

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर चार मोटरसाइकिल बरामद किए हैं. पूछताछ में उन्होंने बताया कि पलसर गाड़ी को इन लोगों ने करजहा से एक महीने पहले चोरी किया था. इसके अलावा एक वाहन की चोरी का मुकदमा खोराबार थाने में पहले से दर्ज है. बाकी दो वाहनों के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में चोरों ने बताया कि यह लोग एक्सीडेंटल अस्पताल के बगल में बने झोपड़पट्टी के पीछे गाड़ी को छुपा कर रख देते थे.

चोरों में दो कैंट थाने के और एक इलाहीबाग का

ग्राहक के मिलने पर गाड़ी को वहां से निकाल कर बेच देते थे. पकड़े गए चोरों की पहचान सोनू कुमार पुत्र मिंटू जो कैंट थाना क्षेत्र का रहने वाला है, के रूप में हुई है. यह पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. दूसरा अविनाश कुमार भी कैंट थाना क्षेत्र का रहने वाला है. तीसरा आरोपी सुहेल हाशमी तिवारीपुर थाना क्षेत्र के इलाहीबाग का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया है जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट : कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें