1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. campaign against illegal vehicle stand in gorakhpur sht

Gorakhpur News: गोरखपुर में अवैध वाहन स्टैंड के खिलाफ चला अभियान, अनाधिकृत बसों का किया गया चालान

गोरखपुर में आरटीओ, ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम की संयुक्त अभियान में दो अनाधिकृत बसों का चालान किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News
Gorakhpur News
Prabhat khabar

Gorakhpur News: गोरखपुर में अवैध वाहनों के खिलाफ आरटीओ, ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम की संयुक्त टीम का अभियान लगातार जारी है. टीम ने दो अनाधिकृत बसों का चालान काटकर, उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया है. दोनों चालान हुई बसें रेलवे स्टेशन रोड पर खड़ी थीं, टीम ने रेलवे स्टेशन परिसर में स्टैंड से दूर पर्ची काटने पर संचालक को फटकार लगाई और उसे अनुबंध के कागजात के साथ कार्यालय बुलाया है.

गोरखपुर में अवैध स्टैंड और वाहनों के खिलाफ कार्रवाई

दरअसल, प्रभात खबर ने गोरखपुर में चल रहे अवैध स्टैंड को लेकर प्राथमिकता से खबर चलाई थी, जिसके बाद आरटीओ, ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम की संयुक्त टीम ने अभियान शुरू कर दिया, यह संयुक्त टीम रेलवे स्टेशन परिसर में पहुंची, तो वहां पर स्टैंड से दूर खड़े वाहनों से भी शुल्क वसूला जा रहा था. अधिकारियों ने पूछताछ की तो पता चला कि इस स्टैंड का 3 साल का टेंडर है.

स्टैंड से बाहर खड़ी दो बसों का कटा चालान

इस दौरान एसपी ट्रैफिक ने स्टैंड के कर्मचारियों से स्टैंड में खड़ी हो रही वाहनों की पर्ची काटने का आदेश दिया और उन्होंने कहा कि परिसर में अन्य स्थानों पर खड़े वाहनों का चालान किया जाएगा. इस दौरान दो बसें स्टैंड से बाहर खड़ी थीं, जिसका चालान करके उन्हें पुलिस लाइन भेजा गया. यह दोनों बसें गोरखपुर से बिहार के लिए चलती हैं. अधिकारियों ने जब बस के कागजात मांगे तो बस मालिक वैध कागजात नहीं दिखा पाए, जिसके बाद तत्काल उन बसों का चालान कर दिया गया.

अवैध वाहनों से होती है जाम की समस्या

बताते चलें कि गोरखपुर के कई प्रमुख चौराहों से अवैध वाहन स्टैंड चलाए जाते हैं, जिससे आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है इसको लेकर कई बार अधिकारियों द्वारा दिशा निर्देश दिए गए हैं, लेकिन कुछ दिन रुकने के बाद यह स्टैंड फिर सुचारू रूप से चालू हो जाते हैं ।

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें