1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur news cow smugglers who fire on police team arrested sht

Gorakhpur News: पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले गौ तस्कर गिरफ्तार

गोरखपुर पुलिस ने पुलिस पर फायरिंग कर लूट करने वाले पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर पुलिस
गोरखपुर पुलिस
prabhat khabar

Gorakhpur News: गोरखपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस पर फायरिंग कर लूट करने वाले पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. क्राइम ब्रांच और गुलरिया थाने की पुलिस ने इन पशु तस्करों को जमुनिया तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए सारे आरोपित गोरखपुर और  कुशीनगर जिले के रहने वाले हैं. पशु तस्करों का सरगना समेत तीन लोग पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं. एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी.

 बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर किया था हमला

एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि, 3 जनवरी की रात में पशु तस्करों ने पीआरबी 331 के कमांडर देवी शंकर यादव, सब कमांडर चंद्रकला कजिया, वंदना और चालक राधेश्याम तिवारी पर फायरिंग कर गाड़ी में रखे रुपए लूट लिए थे. पशु तस्करों ने पीआरबी की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था और पुलिस पर भी पथराव किया था. घटना के बाद पीआरबी ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी, जिसके बाद घेराबंदी कर पुलिस ने पिकअप समेत दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

इन आरोपियों की हुई पहचान

इस गिरोह का सरगना बिहार (गोपालगंज) निवासी मिंटू अली को पुलिस ने 17 जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. क्राइम ब्रांच और गुलरिया थाने की संयुक्त टीम ने इन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपित पशु तस्करों की पहचान सूरज चौहान, राजू चौहान, मुकेश चौहान, राज, विशाल, सज्जाद अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस बरामद किया है.

रिपोर्ट- प्रदीप कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें