1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ghaziabad
  5. woman body is lying on the road in a burnt condition in ghaziabad sht

Ghaziabad News: रात में सड़क पर जलता मिला 25 साल की लड़की का शव, हत्या के पीछे कौन? जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में पुलिस को एक युवती का जलता हुआ शव मिला है. घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस और फोरेंसिक टीम तुरंत मौके पर पहुंची, और महिला की शिनाख्त के लिए डीएनए को सुरक्षित रख लिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
Ghaziabad News
Ghaziabad News
फाइल फोटो

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस को एक युवती का जलता हुआ शव मिला है. घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस और फोरेंसिक टीम तुरंत मौके पर पहुंची. और महिला की शिनाख्त के लिए डीएनए को सुरक्षित रख लिया गया है. महिला की उम्र करीब 25 साल बताई गई है.

दरअसल, घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में बुलन्दशहर इंड्रस्ट्रीयल एरिया स्थित श्यामा मुखर्जी पार्क के पास की है, यहां पुलिस को युवती की जलती हुई लाश मिली है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कविनगर के सीओ अविनाश कुमार ने बताया कि, हमें जानकारी मिली कि कवि नगर थाना क्षेत्र के लोहा मंडी चौकी क्षेत्र के मुखर्जी पार्क के पास एक महिला का शव जली हालत में सड़क पर पड़ा है. शव अस्पताल भिजवाया गया है. महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. आगे की जांच जारी है.

गाजियाबाद के एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, पुलिस और फोरेंसिक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. महिला की शिनाख्त के लिए डीएनए को सुरक्षित रखा जा रहा है. हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और टीमें गठित कर दी गई हैं. आगे की जांच जारी. मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद पुलिस की पीआरवी को रात करीब 10 बजे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को युवती की सुलगती लाश मिली. आनन-फानन में मगिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें