1. home Home
  2. state
  3. up
  4. ghaziabad
  5. up news police arrested 4 accused including two women with drugs in ghaziabad 4 kg 610 grams hemp recovered acy

गाजियाबाद : मादक पदार्थों के साथ दो महिलाओं समेत 4 अभियुक्त गिरफ्तार, 4 किलो 610 ग्राम गांजा बरामद

गाजियाबाद पुलिस ने मादक पदार्थों के साथ बुधवार को चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. इनमें से 2 अभियुक्त महिलाएं हैं. अभियुक्तों के कब्जे से 4 किलो 610 ग्राम गांजा बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP  News: Ghaziabad Police arrested 4 accused with drugs
UP News: Ghaziabad Police arrested 4 accused with drugs
Prabhat Khabar

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस को बुधवार को बड़ी कामयाबी मिली. कौशांबी थाना क्षेत्र में पुलिस ने मादक पदार्थों के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिसन ने इनके कब्जे से 4 किलो 610 ग्राम गांजा बरामद किया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक द्वितीय व क्षेत्राधिकारी नगर तृतीय के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक के नेतृत्व में थाना कौशांबी पुलिस द्वारा बुधवार को अंबेडकर नगर मियापुर कौशांबी व जयपुरिया एनक्लेव के पास रोड से चेकिंग के दौरान चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इनमें से दो अभियुक्तों के नाम राजा उर्फ गुरु और पवन है.

राजा उर्फ गुरु बदायूं जिले के खलीलपुर गांव का रहने वाला है. वह इस समय गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव में अंबेडकर नगर कॉलोनी का रहने वाला है. वह 22 साल का है. वहीं, पवन गाजियाबाद जिले के कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत भारत नगर दुर्गा मंदिर खोडा का निवासी है. वह करीब 20 साल का है.

गाजियाबाद की थाना कौशांबी पुलिस के मुताबिक, सभी चारों अभियुक्त एनसीआर इलाके में अवैध गांजा की तस्करी कर धन लाभ अर्जित कर रहे थे. सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें