1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ghaziabad
  5. shweta of ghaziabad died in a stampede at vaishno devi temple jammu acy

Ghaziabad News: वैष्णो देवी मंदिर में मची भगदड़, गाजियाबाद की श्वेता सहित 12 लोगों की मौत

वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ मचने से 12 लोगों की मौत हो गई. इनमें गाजियाबाद की रहने वाली श्वेता भी शामिल हैं. श्वेता एक हफ्ते की छुट्टी पर अपनी बड़ी बहन के साथ जम्मू गई थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़, गाजियाबाद की श्वेता की मौत
वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़, गाजियाबाद की श्वेता की मौत
सोशल मीडिया

Ghaziabad News: जम्मू-कश्मीर में मां वैष्णो देवी धाम पर हुई भगदड़ में गाजियाबाद की रहने वाली श्वेता सिंह की भी मौत हो गई है. श्वेता अपनी बड़ी बहन के साथ वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गई थीं. उनकी मौत की सूचना मिलते ही बड़े भाई राकेश कुमार सिंह जम्मू कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं. वह श्वेता के शव को लाने गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, श्वेता सिंह गाजियाबाद के वसुंधरा के वार्ता लोक सोसाइटी में रहती हैं. उनके पति मर्चेंट नेवी में जॉब करते हैं और खुद श्वेता भी वर्किंग हैं. श्वेता कोठारी एसोसिएट्स नाम की कंपनी में बतौर इंटीरियर डिजाइनर काम करती हैं. हाल ही में एक हफ्ते की छुट्टी लेकर वह अपनी बड़ी बहन के साथ वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने गई थीं. उसी समय हादसे में उनकी मौत हो गई.

श्वेता की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में गम का माहौल छा गया. आसपास के लोगों का घर पहुंचने का सिलसिला जारी है. यह जानकारी परिवार के नजदीकी दीवान सिंह ने दी है. दीवान सिंह भी घर पर सांत्वना देने पहुंचे हैं.

मृतकों में से 11 की पहचान हुई
मृतकों में से 11 की पहचान हुई
प्रभात खबर

बता दें, नए साल पर माता वैष्णो देवी धाम में भगदड़ मचने के कारण 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. मृतकों में से 11 की पहचान कर ली गई हैं, जिसमें उत्तर प्रदेश के छह लोगों की पहचान की गई है. घायलों को बाणगंगा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम नेताओं ने घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है.

सीएम योगी ने ट्वीट कहा कहा, माता वैष्णो देवी धाम में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे से मन अत्यंत व्यथित है. मां आदिशक्ति हादसे में दिवंगत हुए लोगों की आत्माओं को शांति व दुर्घटना में घायल हुए लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कृपा करें. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. ॐ शांति!

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें