1. home Home
  2. state
  3. up
  4. ghaziabad
  5. ghaziabad twin brothers died after falling from the balcony of the 25th floor uttar pradesh avi

Ghaziabad News: 25वीं मंजिल की बालकनी में खेल रहे थे जुड़वा भाई, गिरने से मौके पर ही मौत

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 14 वर्षीय दो जुड़वा बच्चे सूर्य नारायण और सत्य नारायण रात करीब एक बजे बालकनी के पास खड़े थे. वहीं, से गिरने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

ग़ाज़ियाबाद जनपद में शनिवार की देर रात दो जुड़वा बच्चों की 25 मंजील ऊंची इमारत की बालकनी से गिरकर मौत हो गई. घटना विजयनगर थाना क्षेत्र की है. यहां के सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रांड सोसाइटी की 25वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर दो बच्चों की मौत होने से इलाके के लोग स्तबध हो गये हैं.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 14 वर्षीय दो जुड़वा बच्चे सूर्य नारायण और सत्य नारायण रात करीब एक बजे बालकनी के पास खड़े थे. वहीं, से गिरने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. कुछ ही देर में परिवार सहित आस-पास के क्षेत्र में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया. वे कैसे गिरे थे, इसकी अभी जांच हो रही है. सूचना मिलते ही सम्बंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. फिलहाल, घरवाले किसी बात की जानकारी दे पाने की हालत में नहीं हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बच्चे बड़े चंचल स्वभाव के थे. रात में अचानक ही एक जोरदार आवाज़ हुई थी. बाहर देखने पर जो नज़ारा दिखा वह दिल दहला देने वाला था. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों जुड़वा भाइयों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस घटना के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें