1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ghaziabad
  5. ghaziabad senior citizen ashok madhu jaidka murder case police said killers arrested soon abk

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या मामले में खुलासा, पटाखों के शोर में दबी रह गई चीख...

बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या धारदार हथियार से की गई है. मृतक अशोक जैदका (72) और मधु जैदका घर में अकेले रहते थे. दिवाली की रात उनकी हत्या कर दी गई. दावा है कि पटाखों के शोर में उनकी चीख दबी रह गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
Ghaziabad Ashok Jaidka Murder Case
Ghaziabad Ashok Jaidka Murder Case
सोशल मीडिया

Ghaziabad Murder: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच से पता चला है कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या धारदार हथियार से की गई है. मृतक अशोक जैदका (72) और मधु जैदका घर में अकेले रहते थे. दिवाली की रात उनकी हत्या कर दी गई. दावा है कि पटाखों के शोर में उनकी चीख दबी रह गई.

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिले कई सुराग?

घटना के बाद समूचे गाजियाबाद में हड़कंप मच गया है. पुलिस का दावा है पटेल नगर में रहने वाले बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या से जुड़े कई सबूत मिले हैं. सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश हो रही है. पड़ोसियों ने ही पुलिस को मृतक के घर का दरवाजा खुला देखकर सूचित किया था. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो दोनों के शव खून से लथपथ पड़े थे.

घर में सिर्फ पत्नी के साथ रहते थे अशोक जैदका

पुलिस के मुताबिक अशोक जैदका दवाईयों का कारोबार करते थे. वो जिस घर में रहते थे वो छह मंजिला इमारत में है. अशोक जैदका अपनी पत्नी मधु जैदका के साथ घर में रहते थे. बाकी मंजिलों पर अलग परिवार रहते हैं. उनकी बड़ी बेटी नीति की पुणे और छोटी बेटी श्रुति की शादी नोएडा में हुई है. दिवाली की रात श्रुति अपने पिता को कॉल कर रही थी. लेकिन, किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. इसके बाद श्रुति को शक हुआ था और उन्होंने अपने परिवार वालों से पिता के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की.

घर से गहने और रुपए नहीं लेकर गए अपराधी...

पड़ोसियों से बात करने के बाद पुलिस ने बताया कि अशोक जैदका पिछले बीस सालों से बीमार थे. वो ठीक से नहीं चल पाते थे. पहले बदमाशों ने गेट खटखटाया. जब मधु जैदका ने गेट खोला तो बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. इसके बाद अशोक जैदका के कमरे में जाकर उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने मृतकों के पहने हुए चेन और गहने को नहीं छुआ. घर में कैश रखा था, उसे भी बदमाशों ने नहीं लिया. पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में मृतक के किसी परिचित का हाथ हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें