1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. youth absconding with jewelry worth seven lakhs in bareilly abk

Bareilly News: बरेली में 7 लाख का सोना लेकर युवक गायब, थाने में मामला दर्ज, पुलिस ने तलाश की शुरू

पुलिस ने पीड़ित परिवार को दो दिन का समय दिया था. लेकिन, आरोपी नहीं लौटा. जिसके चलते यह कार्रवाई की गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में 7 लाख का सोना लेकर युवक गायब
बरेली में 7 लाख का सोना लेकर युवक गायब
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में ज्वेलरी कारीगर के यहां से सात लाख रुपए का सोना लेकर फरार होने वाले युवक पर थाना बारादरी में मामला दर्ज हो गया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को दो दिन का समय दिया था. लेकिन, आरोपी नहीं लौटा. जिसके चलते यह कार्रवाई की गई.

बरेली के पुराना शहर रोहली टोला पीपल नीचे के रहने वाले शिवम वर्मा ने बारादरी पुलिस को दो दिन पूर्व तहरीर दी थी. उसने बताया कि वो ज्वेलरी बनाने का कारीगर है. ऑर्डर पर ज्वेलरी बनाकर देता है. उनकी दुकान पर मोहल्ले में ही रहने वाला राजा गुप्ता काम सीख रहा था. जिसको बुधवार को उन्होंने दुकान से दो लाख 60 हजार रुपए का 52 ग्राम सोना और भाई अनुज के पास रखा 90 हजार रुपए की कीमत का 18 ग्राम सोना शुद्धता की जांच को लेकर भेजा था.

इसके साथ ही जेवर बनाने के लिए साहूकारा स्थित एक सर्राफ से सोना लाने को कहा था. राजा बाइक से सर्राफ के पास से सोना लेने चला गया. इसके अलावा किसी भी दुकान पर नहीं गया. इस मामले की जानकारी शाम को उसके दुकान पर ना पहुंचने पर हुई. इसके बाद पीड़ितों ने मामले में सात लाख रुपए की कीमत का 140 ग्राम सोना लेकर फरार होने की तहरीर बारादरी पुलिस को दी थी.

पुलिस ने दो दिन का समय दिया. पुलिस का मानना था कि अगर युवक किसी हादसे का शिकार हुआ होगा तो दो दिन में पता चल जाएगा. दो दिन बाद भी राजा की कोई जानकारी नहीं मिलने पर बारादरी पुलिस ने आरोपी राजा गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें