1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. young man molested his aunt in bareilly report registered acy

Bareilly News: युवक ने मौसी को घर बुलाकर की छेड़छाड़, चीखने पर दबाया गला

बरेली में एक युवक ने अपनी मौसी के साथ छेड़छाड़ की और चीख पुकार करने पर गला दबा दिया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में युवक ने मौसी से छेड़छाड़
बरेली में युवक ने मौसी से छेड़छाड़
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक ने रिश्तों को कलंकित किया है. उसने अपनी मौसी को घर बुलाकर छेड़छाड़ की और चीखने पर उनका गला दबा दिया. इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी भांजे के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है.

शहर के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह काफी समय तक पति के साथ मां के पास रहकर सेवा करती थी. इसके बाद कुछ समय पहले ही उनकी मां की मौत हो गई. मां की मौत के बाद उनकी बहन और भाई मां का मकान खाली करने का दबाव बना रहे हैं. उनके भाई व बहन पति पर भी हाथ उठा चुके हैं. इसकी शिकायत उस वक्त थाने में की थी.

पीड़िता का आरोप है कि दोपहर लगभग तीन बजे उनकी बहन के बेटे राहुल ने फोन किया और कहा कि मां को कुछ बात करनी है. इसलिए घर आ जाओ. इस पर वह बहन के घर पहुंची तो वहां कोई नहीं था. घर में सिर्फ राहुल था. राहुल ने कमरा बंद कर लिया और गाली गलौज करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी. उससे बचने को चीख पुकार की तो आरोपी ने गला दबाना शुरू कर दिया. किसी तरह उसने अपनी जान और इज्जत बचाई.

इस मामले में गुरुवार शाम सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी युवक राहुल के खिलाफ छेड़छाड़ की नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. आरोपी की तलाश जारी है.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें