1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. woman committed suicide by hanging after torture of son and daughter in law in bareilly slt

बरेली में बेटे और बहू के शोषण से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बरेली में एक महिला ने अपने बेटे और बहु के शोषण से तंग आकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में कलयुगी बेटे और बहू के शोषण से परेशान महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में ले लिया.

जानकारी के अनुसार बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के डोहरा गौटिया निवासी दीन दयाल उपाध्याय एक प्राइवेट कंपनी में प्रिंटिंग मशीन मैन हैं. उनकी पत्नी मीना उपाध्याय (52) बेटे संदीप और बहू शिवानी की प्रताड़नाओं के कारण काफी बीमार रहती थी. इसकी वजह से वह अस्पताल में भर्ती थी. बुधवार सुबह अस्पताल से छुट्टी के बाद वापस घर आई थी. घर आते ही बेटे और बहू के साथ फिर से झगड़ा हो गया.

जिससे परेशान होकर मीना ने कमरे में पंखे के कुंडे से रस्सी के फंदे के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली. गुरुवार सुबह जब उनकी छोटी बेटी उठाने गई, तो मां को लटका देखा. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

पुलिस ने मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मृतका मीना के परिवार ने बताया कि बेटा संदीप और बहू शिवानी लगातार मकान अपने नाम कराने को लेकर झगड़ा करते थे. इसके साथ ही कुछ माह से बड़ी बेटी का भी ससुरालों से विवाद हो गया था. इसके बाद से वह मायके में रह रही थी. इसी से परेशान होकर मीना ने आत्मघाती कदम उठाया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें