1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. woman commits suicide by hanging after an argument with husband in bareilly acy

Bareilly News: बीमार सास की देखभाल से खफा महिला ने लगायी फांसी, एक घंटे पहले पति से हुई थी कहासुनी

बरेली में सास की देखभाल से खफा एक महिला ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी. बताया जा रहा है कि एक घंटे पहले उसकी पति से कहासुनी हुई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में महिला ने की आत्महत्या
बरेली में महिला ने की आत्महत्या
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: शहर के कैंट थाना क्षेत्र के झील गौटिया अभय पुर निवासी राजकुमार की पत्नी राजवती (25 वर्ष) ने गुरुवार सुबह फंदे पर लटककर जान दे दी. वह घर में बीमार सास की देखभाल और उनका इलाज कराने से खफा थी. इसी को लेकर पति से सुबह कहासुनी हुई. इसके कुछ देर बाद ही आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

राजकुमार की मां काफी समय से बीमार हैं. उनका इलाज चल रहा है. बीमार सास की देखभाल और उनका इलाज कराने से खफा राजवती की पति से कई बार कहासुनी हो चुकी थी. घर में तनाव काफी समय से था. बुधवार सुबह भी राजकुमार के काम पर जाने के दौरान कहासुनी हो गई. इसके बाद राजकुमार काम पर चला गया. इसके कुछ देर बाद ही राजवती ने फंदे पर लटक कर जान दे दी.

परिजनों ने यह खबर बेटे राजकुमार को दी तो वह तुरंत काम से लौट आया. डॉक्टर के पास इलाज के लिए लेकर गया, मगर राजवती की मौत हो चुकी थी. डॉक्टर की सूचना पर कैंट पुलिस अस्पताल पहुंच गई.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई. मृतक महिला के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें