1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. uttar pradesh road accident three killed in accident in bareilly rkt

Bareilly News: बरेली में हादसों की भेंट चढ़ी तीन जिंदगी, कार ने बीएससी की छात्रा को मारी टक्कर

उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं. उनके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में हादसों की भेंट चढ़ी तीन जिंदगी
बरेली में हादसों की भेंट चढ़ी तीन जिंदगी
प्रभात खबर

Road Accident in Bareilly : उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं. उनके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मगर, इन हादसों के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है.

बरेली के भुता थाना क्षेत्र के खतौली गांव निवासी राजेश की बेटी खुशबू (19 वर्ष) बरेली कॉलेज में बीएससी फर्स्ट ईयर को स्टूडेंट है. वह कॉलेज से घर जाने के लिए हारूनगला चौराहे पर भुता जाने वाले वाहन का इंतेजार कर रही थी. इसी दौरान तेजी से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. उसको गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज को भर्ती किया गया. दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाली कार फरार हो गई. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने खुशबू को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. खुशबू के पास मिले मोबाइल फोन से उसके परिजनों को सूचना दी गई, जो अस्पताल पहुंचे.शव की शिनाख्त की.पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की नई बस्ती निवासी कफील अहमद फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में फल का ठेला लगाते हैं. उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि कफील अहमद फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में ठेले पर घूम कर धार्मिक पुस्तके बेचते थे.वह कस्बे में अपने ठेले के पास खड़े थे. इसी दौरान सड़क पर तेजी से आ रहे किसी वाहन ने उनको टक्कर मार दी. वह गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर मारने वाला वाहन फरार हो गया. लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी.पुलिस ने उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. दुर्घटना की सूचना उनके घर वालों को दी गई.

बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

क्योंलड़ियां थाना क्षेत्र के कुंवरपुर दानपुर गांव निवासी धर्मेंद्र (29 वर्ष) को गांव से कुछ ही दूरी पर हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि धर्मेंद्र नवाबगंज निवासी अपने एक परिचित से मिलने के लिए बाइक से उसके घर जाने को अपने घर से चला था, लेकिन जब गांव से निकलकर वह सड़क पर पहुंचा.इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. इससे दोनों बाइक सवार जमीन पर गिर पड़े, लेकिन धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरी बाइक सवार मौका देखकर फरार हो गया.स्थानीय लोगों ने धर्मेंद्र के परिजनों को सूचना दी, जो मौके पर पहुंचे.उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.पुलिस ने शव को शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें