1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. uttar pradesh half burnt dead body of unknown youth found in bareilly rkt

Bareilly News: बरेली में युवक का मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के पास जंगल में एक युवक का अधजला शव मिला है. इलाके में युवक की हत्या कर शव जलाने की चर्चा है. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में युवक का मिला अधजला शव
बरेली में युवक का मिला अधजला शव
prabhat khabar graphics

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के पास जंगल में एक युवक का अधजला शव मिला है. इलाके में युवक की हत्या कर शव जलाने की चर्चा है. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया. इसके साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव बिबियापुर में शनिवार को लोगों ने एक युवक के शव को देखा.उसको जलाने की कोशिश की गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. अधजला शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई.

कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां उपस्थित लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन कोई भी उसकी शिनाख्त नहीं कर सका. इसके बाद पुलिस ने शव को अज्ञात के रूप में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. किसी ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को जलाकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.मगर, शाम तक कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है.

ट्रेन में महिला से लूट

महिला के साथ ट्रेन में बैठे एक बदमाश ने महिला के कानों से कुंडल लूटकर फरार हो गया. महिला ने जीआरपी से की शिकायत की हैं.अलीगढ़ के किमोना गांव निवासी करण सिंह की पत्नी लता के कान से कुंडल लूट कर एक बदमाश चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गया.लता ने बताया कि शनिवार सुबह बरेली आने के लिए ट्रेन पर सवार हुई थी, लेकिन जब उसकी ट्रेन बरेली रेलवे जंक्शन पहुंचने से पहले बिशारतगंज रेलवे हाल्ट के पास पहुंची.इसी दौरन उसके पास बैठा एक युवक जो कान में ईयर फोन लगाकर गाने सुन रहा था. अचानक हरकत में आया. इस युवक ने उसके कान के दोनों कुंडल लूट लिए और चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गया.ट्रेन के बिशारतगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर लता ने घटना की जानकारी जीआरपी को दी. जीआरपी ने शिकायत दर्ज कर बदमाश को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें